राजस्थान में पद्मावति: गृहमंत्री नाराज लेकिन, सुरक्षा में पुलिस तैनात, देखें Ghoomar VIDEO

Tuesday, November 7, 2017

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव की वोटिंग के बीच में रिलीज हो रही फिल्म पद्मावति ने भाजपा हाईकमान को परेशान कर रखा है। दिल्ली ने देश भर के भाजपाई दिग्गजों को काम पर लगा दिया है कि वो फिल्म पद्मावति और संजय लीला भंसाली के खिलाफ बयान जारी करें। उमा भारती ने मुद्दे को नारी की अस्मिता से जोड़ा तो भाजपा सांसद चिंतामण मालविय ने भंसाली की पत्नी के चरित्र पर ही सवाल उठा दिए। इसी क्रम में राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने बयान तो फिल्म के खिलाफ दिया है लेकिन अपनी पुलिस को फिल्म की सुरक्षा के लिए तैनात भी कर दिया है। 

उन्होंने कहा है कि फिल्म रिलीज के वक्त जो भी लॉ एंड आर्डर को अपने हाथों में लेने की कोशिश करेगा उन सबके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। फिल्म के विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। पुलिस महकमे ने फिल्म रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों के बाहर व्यवस्था बनाए रखने का आदेश जारी कर दिया है। 

इसके बाद उन्होंने आपत्ति जताई कि फिल्म में जो दिखाया है उसे रिलीज से पहले राजपूत संगठन को लोगों और मिनिस्टर्स को दिखाया जाए। उनका कहना है कि फिल्म से सारी क्रिटिकल बातें हटाई जाएं। कटारिया का कहना है कि रानी पद्मावती देश की आइकन हैं और ऐसे में अगर फिल्म में उनके खिलाफ कुछ भी गलत दिखाया जा रहा है तो उसे सुधारना जरूरी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week