मुलायम सिंह की बहू अपर्णा के घूमर ठुमके से करणी सेना आहत | Ghoomar dance Aparna

Wednesday, November 29, 2017

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक पारिवारिक समारोह में घूमर डांस किया। घूमर पर अपर्णा के ठुमकों से करणी सेना काफी आहत नजर आई। करणी सेना के लीडर लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा, "अगर उन्हें (अपर्णा को) इस तरह के राजस्थानी गाने पर डांस करना है, तो हम उन्हें ओरिजिनल घूमर और राजस्थानी गीत और भेज देंगे। राजपूत होने के बाद भी उन्होंने भावनाओं का ख्याल रखे बिना ऐसे गाने पर डांस किया। बता दें कि अपर्णा सीनियर जर्नलिस्ट अरविंद सिंह बिष्ट की बेटी हैं। उन्होंने मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना के बेटे प्रतीक यादव से शादी की है। 

अपर्णा ने भाई की इंगेजमेंट में किया था घूमर डांस

27 नवंबर को अपर्णा के भाई अमन की इंगेजमेंट थी। इस दौरान अपर्णा ने घूमर गाने पर डांस किया था। इस दौरान प्रतीक यादव भी मौजूद थे। अमन की लखनऊ के मशहूर कारोबारी संजय साहू की बेटी से तय हुई है।

पद्मावती का 3D सर्टिफिकेशन चाहते हैं मेकर्स

पद्मावती' के मेकर्स ने इसके 3D वर्जन के सर्टिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है। सूत्रों के मुताबिक, पद्मावती के डायरेक्टर और इसकी मेकर कंपनी Viacom 18 ने मंगलवार को सेंसर बोर्ड (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के पास तीसरी एप्लिकेशन फाइल की। बताया जा रहा है कि फिल्म के 3डी ट्रेलर को मिले पॉजिटिव रिस्पांस के बाद यह फैसला लिया गया। हालांकि, अब तक इसके 2डी वर्जन को भी सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं