स्वास्थ्य मंत्री के परिजनों ने तहसीलदार को पीटा: FIR

भोपाल। कल ही बैतूल में भाजपा नेता के बेटे पर कॉलेज के कर्मचारी को पीटने की शिकायत सामने आई थी आज मुरैना में मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह के परिजनों पर नायब तहसीलदार सतेंद्र सिंह तोमर ने मारपीट का आरोप प्रकाश में आ गया। रिठौरा थाना पुलिस ने नायब तहसीलदार की शिकायत पर दो नामजद समेत पांच आरोपियों पर शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि रिठौरा थाना इलाके के चक पढ़ावली गांव में स्वास्थ्य मंत्री का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में नायब तहसीलदार सतेंद्र सिंह तोमर भी गए हुए थे। कार्यक्रम के दौरान ही मंत्री के परिजन बताये जा रहे मंजीत सिंह गुर्जर, अतेंद्र सिंह और अन्य लोगों से किसी बात पर कहासुनी हो गई। मंत्री जी के जाने के बाद इन लोगों ने तहसीलदार के साथ बदसलूकी की और मारपीट कर दी। 

जिसके बाद पीड़ित नायब तहसीलदार रिठौरा थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। रिठौरा थाना पुलिस ने नायब तहसीलदार की शिकायत पर मंजीत सिंह, अतेंद्र सिंह सहित पांच लोगो पर मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित नायब तहसीलदार का कहना है कि यदि इसी तरह मंत्री के परिजनों की गुंडागर्दी जारी रही तो हम लोगों का नौकरी करना मुश्किल हो जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !