पत्रकार के व्यंग्य पर बलात्कार की FIR: प्रेस क्लब गुस्साया | MP NEWS

Monday, November 27, 2017

कमलेश सारड़ा/नीमच। पिछले दिनों नीचम के पत्रकार श्री जीतेन्द्र सुराणा ने गृहमंत्री के एक बयान पर व्यंग्य किया तो खरगौन के एसपी ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया। अब प्रेस क्लब इंदौर इस मामले में खिलाफ आक्रोशित है। प्रेस क्लब ने सीएम को चिट्ठी लिखकर मामला वापस लेने एवं खरगौन एसपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 

इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविन्द्र तिवारी ने सीएम को एक पत्र लिख कर नीमच के पत्रकार जीतेन्द्र सुराणा पर खरगौन पुलिस द्वारा दर्ज किये गए आपराधिक प्रकरण को निरस्त करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिख इस की घोर निंदा की है। साथ ही खरगौन पुलिस अधिकारी पर भी कार्रवाई करने की बात कही है। 

गौरतलब है की गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने गत दिनों कहा था कि जिस तरह से गैंगरेप विक्टिम ने हिम्मत दिखाई सरकार ने उसे पद्मावती पुरस्कार देने का फैसला किया है। इसके लिए प्रपोजल तैयार किया गया है। जिस पर जल्द फैसला लिया जाएगा। इस बयान पर पत्रकार जिनेंद्र सुराणा ने फेसबुक पर पांच दिन पहले व्यंग्य करते हुए टिप्पणी की थी। जिसके बाद डीआईजी ने इस पर आपत्ति जताते हुवे जिनेन्द्र सुराणा पर 376/117 (बलात्कार करने के लिए दुष्प्रेरणा करना) सहित आईटी एक्ट की धाराओं में मामल दर्ज कर लिया। इसी के बाद पत्रकार लामबंद हो गए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं