घूसखोर सिपाही ने पत्रकार पर हाथ उठाया, हुई FIR और 5 साथी सिपाही सस्पेंड | MEDIA NEWS

Friday, November 17, 2017

मुगलसराय। रिश्वतखोर आरपीएफ सिपाही ने उस पत्रकार पर हाथ उठा दिया जिसने उसका घूस लेते वीडियो बनाया था। इसी वीडियो के कारण सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया था। घटना के समय कुल 5 आरपीएफ सिपाही मौजूद थे। अब सस्पेंडेड सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है और मौजदू 5 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया। 

मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर सोमवार की सुबह दस बजे आरपीएफ वेस्ट पोस्ट पर तैनात सिपाही कपिल कुमार एक वेंडर से बीस रुपये ले रहा था। इस दौरान एक न्यूज एजेंसी से जुड़े अनिल सिंह ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वेंडर से रुपये लेने की जानकारी मिलते ही आरपीएफ कमानडेंट रमेशचंद्र ने मंगलवार की शाम सिपाही को निलंबित कर जांच का निर्देश दे दिया। 

निलंबन की कार्रवाई से आक्रोशित सिपाही ने बुधवार की शाम आधा दर्जन सिपाहियों के साथ स्टेशन परिसर में खड़े पत्रकार अनिल सिंह की पिटाई कर दी। आरोप है कि अनिल सिंह को पीटते हुए आरपीएफ थाने तक लाया गया। तब तक दूसरे पत्रकार भी वहां आ गए। पत्रकारों के पहुंचने पर हमलावर सिपाही पत्रकार को छोड़कर भाग निकले। जीआरपी ने घायल अनिल सिंह का मेडिकल कराया और सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। उधर, आरपीएफ कमानडेंट रमेशचंद्र ने भी घटना को बेहद गंभीर मानते हुए पत्रकार को पीटने वाले सिपाहियों अवी कुमार, आरएनएस यादव और ओपी सिंह निलंबित कर दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं