जेल में बंद संध्या का FB अकाउंट चालू है, नए-नए PICS भी आ रहे हैं

Sunday, November 5, 2017

अलवर/राजस्थान। अपने पति, 3 बच्चे और 1 भतीजे की हत्या करवाकर प्रेमी के साथ फरार हुई संध्या शर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। वो जेल में है लेकिन अब एक चौंकान वाला मामला सामने आया है। दरअसल, संध्या का फेसबुक अकाउंट चालू है और उस पर संध्या के नए-नए फोटो भी अपलोड हो रहे हैं। पुलिस परेशान है कि आखिर कौन है जो संध्या का अकाउंट आॅपरेट कर रहा है और उसके पास संध्या के फोटो कैसे पहुंच रहे हैं। 

महिला का नाम संतोष ऊर्फ संध्या है। 1999 में उसकी शादी बनवारी शर्मा से हुई थी। दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क था। यह बात संध्या को बुरी लगती थी। शादी के कुछ साल तक तो सब ठीक रहा, लेकिन फिर संध्या का मन घर में नहीं लगने लगा। वह स्कूल के दिनों के अपने साथी हनुमान प्रसाद जाट से मिलने लगी। यह बात उसके पति और बड़े बेटे को पता चली तो उन्होंने पाबंदी लगा दी।

यह बात संध्या को जरा भी रास नहीं आई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर पूरे परिवार के सफाए का प्लान बना डाला। एक दिन रात के अंधेरे में उसने प्रेमी और उसके साथियों में घर में बुलाया और गहरी नींद सो रहे पति, तीन बच्चों और एक भतीजे की हत्या करवा दी।

इसके बाद प्रेमी के साथ स्कूटी से रेलवे स्टेशन की ओर भाग गई। जघन्य हत्याकांड की सूचना मिलने पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की। जल्द ही सभी पकड़े गए। शुरू में संध्या ने खुद को बचाते हुए प्रेमी को फंसाने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही जुर्म कबूल लिया। तब से संध्या अलवर जेल में बंद है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week