मप्र ग्राम रोजगार सहायकों के विधानसभा घेराव की तारीख बदली | EMPLOYEE NEWS

Friday, November 24, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के ग्राम रोजगार सहायक कर्मचारी संगठन द्वारा 30 नवंबर को किए जाने वाले विधानसभा के घेराव की तारीख बदल दी गई है। अब यह 29 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। शैलेन्द्र चौकसे chouksey03@gmail.com की ओर से भोपालसमाचार डॉट कॉम को भेजे गए ईमेल में यह जानकारी दी गई है। कहा गया है कि रोशन सिंह परमार की अध्यक्षता में विधानसभा का घेराव 29 नवंबर को किया जाएगा, जिसमें समस्त मध्य प्रदेश के रोजगार सहायक सम्मिलित होंगे। 

प्रांतीय प्रवक्ता शैलेंद्र चोकसे ने बताया कि आंशिक कारणों से 30 तारीख को 29 तारीख में परिवर्तित किया गया है। प्रदेश उपाध्यक्ष यशवंत सिंह बघेल जितेंद्र परमार ने असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है। प्रदेश संगठन मंत्री शिवराज गुर्जर ,राजकुमार जाट ने समस्त साथियों को निर्देश दिए हैं कि 30 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम की जगह 29 नवंबर का कार्यक्रम तय किया गया है, जिसमें उन्होंने अनुरोध किया है कि ब्लाक, जिला अध्यक्ष अपने अपने विधायक से पुन: 29 नवंबर के लिए आमंत्रण पत्र की सूचना देवे एवं कार्यकर्म में आने के लिये निवेदन करे।

रोजगार सहायकों का कहना है कि मध्यप्रदेश शासन में पिछले 4 वर्षों से पंचायत सहायक सचिव के पद पर बखूबी कार्य को अंजाम दे रहे हैं। जिसका लोहा मध्यप्रदेश शासन भी जानता है। ऐसे में हमारी मांग है कि रोजगार सहायक को ही सहायक सचिव माना जाए और जिला संवर्ग में संविलियन किया जाए। प्रदेश प्रवक्ता शैलेंद्र चोकसे ने बताया कि यदि शासन हमारी मांग को सहज स्वीकार नहीं करेगी तो इसके लिए हमें उग्र आंदोलन भी करना पड़ा तो हम करेंगे लड़ेंगे तो जीतेंगे की तर्ज पर। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं