संविदा कर्मचारियों को सीएम शिवराज सिंह ने बुलाया | EMPLOYEE NEWS

Tuesday, November 21, 2017

भोपाल। संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ अपनी मांगों को लेकर रोजाना जीटीबी काम्पलैक्स स्थित झलकारी देवी की प्रतिमा स्थल से मुख्यमंत्री निवास तक दाण्डी यात्रा निकाल रहे हैं। दाण्डी यात्रा में संविदा कर्मचारी रोजाना गुलाब के फूल, तुलसी का पौधा, रामदरबार और संविदा कर्मचारियों के लिए ज्ञापन लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को भेंट करने जा रहे हैं। 

संविदा कर्मचारियों के द्वारा कल निकाली जा रही दाण्डी यात्रा को पुलिस द्वारा रोक लिया गया था और मुख्यमंत्री महोदय के लिए लेकर जा रहे तुलसी के पौधे और गुलाब के फूल को पुलिस वालों के द्वारा ले लिया गया था। आज दाण्डी यात्रा के दूसरे दिन संविदा कर्मचारी अधिकारी मुख्यमंत्री महोदय के लिए रामदरबार और गुलाब का फूल लेकर मुख्यमंत्री निवास जा रहे थे कि अचानक मुख्यमंत्री निवास से फोन आया कि कल आपने मुख्यमंत्री महोदय से मिलने के लिए समय मांगा था जो कि आपको कल सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री महोदय से आपको मिलने के लिए समय मिला है। 

इस बीच मुख्यमंत्री महोदय से चर्चा भी कराई गई माननीय मुख्यमंत्री महोदय के द्वारा यह भी कहा गया कि कल दाण्डी यात्रा के दौरान आप गुलाब के फूल और तुलसी की माला लेकर मुख्यमंत्री निवास तक नहीं आने दिया है जिसको सनुकर मुझे अच्छा नहीं लगा था अब आपको कोई नहीं रोकेगा आप आईयेगा। दाण्डी यात्रा निकाल रहे सभी कर्मचारियों ने तय किया कि रामदरबार को मुख्यमंत्री निवास के गेट पर नहीं दिया जाए बल्कि जब कल मुख्यमंत्री महोदय ने मिलने के लिए समय दिया है तो कल सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के हाथों में ही सौंपा जायेगा। 

मप्र संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि कल सुबह 10 बजे संविदा कर्मचारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल मुख्यमंत्री महोदय से मिलकर राम दरबार, गुलाब के फूल और संविदा कर्मचारियों की मांगों का ज्ञापन सौंपेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं