DEEPIKA ने बताया वो कैसे कूल हुईं BHANSALI के साथ

Sunday, November 5, 2017

अनुप्रिया वर्मा/मुंबई। संजय लीला भंसाली के साथ काम करना आसान नहीं है। दर्जनों ऐसे नाम हैं जिन्होंने एक के बाद दूसरी फिल्म नहीं की। वो भंसाली का नाम सुनते ही सहम जाते हैं लेकिन दीपिका पादुकोण की भंसाली के साथ लगातार तीसरी फिल्म आ रही है। राम लीला, बाजीराव मस्तानी के बाद अब पद्मावती। तीसरी फिल्म तो पूरी तरह दीपिका पर ही फोकस्ड है। दीपिका ने बताया कि वो दूसरी फिल्म में ही भंसाली के फ्लो में आ गईं थीं। अब इंटेंस से इंटेंस सीन भी आसानी से कर जाती हैं।

अपनी तीन महत्वपूर्ण फिल्मों के करियर के आधार पर दीपिका कहती हैं कि पहले वह सेट पर पहुंचने से पहले अपने सीन्स के लिए काफी रिहर्सल करती थी लेकिन अब उन्हें लगता है कि उनका परफॉरमेंस अधिक इंस्टीक्टिव हो गया है और संजय लीला भंसाली के साथ रहते हुए आप कभी भी उनके रिटेक्स के बारे में नहीं सोच सकते हैं। आपको उनके फ्लो के साथ जाना होता है।

दीपिका ने बताया कि आपको ये बातें दिमाग़ से हटानी पड़ती है कि आपने भारी लहंगा, हेडगियर, कॉस्टयूम या दुप्पटा ओढ़ा हुआ है। आपको सिर्फ उनके फ्लो पर ध्यान देना होता है। दीपिका बताती हैं कि जब कैमरा आॅन होता है उस वक्त आपको सिर्फ उस एनर्जी का ख्याल होता है। जब कैमरा आॅफ हो जाये तो फिर अगर शूट के दौरान चोट लगी भी हो तो बाद में आप उसे महसूस करते हैं। 

दीपिका कहती हैं कि जब वह पहली फिल्म संजय के साथ कर रही थीं, उस वक्त उनको लगता था कि उन्हें पूरी तैयारी और रिहर्सल के साथ जाना चाहिए लेकिन बाजीराव के दौरान उन्होंने सिर्फ अपने निर्देशक भंसाली पर ट्रस्ट करना शुरू किया और उनके फ्लो के साथ जाने लगीं। यही वजह है कि अब वह उनकी फिल्म में किसी भी तरह के डांस स्टेप या इंटेंस से इंटेंस सीन भी आसानी से कर जाती हैं। संजय लीला भंसाली की पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week