मुरैना में DANCE टीचर की हत्या, CCTV की मदद से हुआ पर्दाफाश

Tuesday, November 7, 2017

मुरैना। दत्तपुरा में डांस क्लास एवं ब्यूटी पार्लर चलाने वाली सावित्री तोमर की हत्या का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस का कहना है कि सुपारी किलर्स ने उसकी हत्या की थी। सुपारी उसी के पति ने दी थी। महिला अपने पति से अलग रह रही थी। हत्या का सीन फिल्मी था। जिस समय महिला की हत्या की जा रही थी, उसका पति मोबाइल पर उसकी चीखें सुन रहा था। यह एक अंधाकत्ल बनकर रह जाता यदि सीसीटीवी कैमरा ना होता। कैमरे की मदद से ना केवल महिला की शिनाख्त हो पाई बल्कि पूरे मामले का खुलासा भी हुआ। 

मुरैना के दत्तपुरा में वैष्णवी ब्यूटी पार्लर और डांस क्लास चलाने वाली सावित्री तोमर मंगलवार की दोपहर को अपने घर से मेकअप किट लेकर निकली। वह किसी दुल्हन का मेकअप करने जा रही थी। उसने पहले किसी महिला से बात की और फिर वहां से चली गई। यह घटनाक्रम एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। महिला अपने पति से अलग होकर घर में केवल अपनी 5 साल की बेटी के साथ रहती थी। बेटी को घर छोड़ कर जाने के बाद वह रात तक वापस नहीं लौटी। किराएदारों ने बेटी को खाना खिलाकर सुला दिया।

हाईवे किनारे मिली डेड बॉडी
बुधवार की दोपहर को नूराबाद पुलिस को हाईवे के किनारे झाड़ियों में एक महिला की डेड बॉडी मिली। किसी ने महिला का गला क्लच वायर से घोंटा था। महिला के पास एक दतिया-मुरैना का दो महीने पुराना रेल टिकट भी मिला। इस मामले में नूराबाद टीआई शिवप्रताप सिंह बताया कि डेड बॉडी के पास मेकअप का सामान भी मिला। पुलिस के लिए मामला पैचीदा था परंतु सीसीटीवी कैमरे से महिला की पहचान हो गई। महिला का नाम सावित्री तोमर है और वह मुरैना में डांस क्लास चलाती थी, साथ ही ब्यूटीशियन का काम भी करती है।

फुटेज से पकड़ी गई वृद्ध महिला
सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वो किसी वृद्ध महिला से बात कर रही थी। पुलिस ने उसका पता लगाया तो सारा मामला खुल गया। दरअसल, वो महिला सुपारी किलर की मां थी। प्लानिंग के तहत सुपारी किलर रामनिवास ने अपनी ही मां पुष्पा के जरिए मृतका को मेकअप करने के लिए बुलाया। फिर उसे चारों बदमाश ने कोल्ड्रिंक में नींद की गोली मिलाकर पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई। फिर सभी ने रात होने का इंतजार किया और ग्वालियर के घाटी गांव में तार से गला दबा कर हत्या कर दी और शव नूराबाद में फेंक दिया।

पति मोबाइल पर सुन रहा था चीखें
बताया जा रहा है कि सुपारी की शर्त के अनुसार उसकी हत्या करते समय बदमाशों ने उसके पति को मोबाइल पर उसकी चीखें भी सुनाईं। हत्या के लिए दस हजार रुपए एडवांस भी दिए गए। सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं और मृतका के पति से उनकी दोस्ती भी मुरैना जेल में ही हुई थी। पुलिस ने सुपारी किलर को धर लिया है लेकिन पति धीरेन्द्र तोमर फरार है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week