छात्राओं से एडमिशन के लिए न्यूड फोटो मांग रहा था फर्जी प्रोफेसर | CRIME NEWS

Saturday, November 18, 2017

इंदौर। वी केयर फॉर यू ने शुक्रवार को एक सिरफिरे युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी खुद को प्रोफेसर बताकर कॉलेज में प्रवेश लेने वाली छात्राओं से अश्लील बातें करता था। प्रवेश के बदले उनसे न्यूड (नग्न) फोटो की मांग करता था। इनकार करने पर तेजाब फेंकने की धमकी देता था। एएसपी (क्राइम) अमरेंद्र सिंह के मुताबिक भंवरकुआं, विजय नगर और छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में रहने वाली कई छात्राएं वाट्सएप पर मिलने वाले अश्लील मैसेज से परेशान थीं लेकिन जान से मारने की धमकियों के कारण परिजन और पुलिस को शिकायतें भी नहीं कर रही थीं। शुक्रवार को सभी क्राइम ब्रांच पहुंची। 

उन्होंने बताया कि सभी आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज (जीएसीसी) में तृतीय वर्ष की छात्राएं हैं। कई दिन से एक प्रोफेसर से परेशान हैं। वह प्रवेश निरस्त करने की धमकी दे रहा है। न्यूड फोटो व अश्लील चैटिंग करने से इनकार करने पर एसिड फेंकने की धमकी देता है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की जानकारी जुटाई और शुक्रवार दोपहर सौरभ सक्सेना निवासी दीनदयाल उपाध्याय नगर को गिरफ्तार किया। 

आरोपी ने बताया कि उसने डीएवीवी से बीसीए किया है। ताऊ जीएसीसी में प्रोफेसर हैं। कुछ महीनों से उनके पास ही काम करता था। प्रवेश के लिए आने वाली छात्राएं प्रोफेसर को पूरी जानकारी उपलब्ध करवाती थीं। वह फॉर्म स्कैन करते वक्त उनके नंबर जुटा लेता था। वह खुद को प्रोफेसर बताकर अश्लील मैसेज करता था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं