सिंहस्थ ड्यूटी में आए रीवा के एसआई पर छात्रा के यौन शोषण का आरोप | CRIME NEWS

Friday, November 24, 2017

इंदौर। उज्जैन में आयोजित हुए सिंहस्थ मेले में लोग अपने पाप धोने के लिए आए थे परंतु रीवा से ड्यूटी करने आए मप्र पुलिस के सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र पिता श्याम सिंह निवासी जबलपुर तो कुछ और ही कर बैठे। यहां उन्होंने पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही एक युवती को इश्क लड़ा डाला। युवती का आरोप है कि एसआई शैलेन्द्र ने उसे शादी का झांसा दिया और इंदौर आकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बताया जा रहा है कि एसआई रीवा जिले के चुरहट थाने में पदस्थ है। 

गुरुवार को युवती डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र से मिली। युवती ने कहा महिला थाने में भी शिकायत की थी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। डीआईजी ने सीएसपी संयोगितागंज एसकेएस तोमर को जांच सौंपी है। डीआईजी ने बताया कि युवती उज्जैन की रहने वाली है। इंदौर में रहकर पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही है। युवती ने बताया कि पिछले साल सिंहस्थ के दौरान ड्यूटी पर आए एसआई शैलेंद्र पिता श्याम सिंह निवासी जबलपुर से मुलाकात हुई थी। सिंहस्थ के बाद भी वह मिलने के लिए इंदौर आता रहा और उसके यौन संबंध बनाता रहा। युवती ने कहा पुलिसकर्मी की मां, भाई और भाभी उज्जैन में उसके परिवार से मिलने भी आए लेकिन शादी की बात नहीं की और वापस लौट गए। 

युवती ने डीआईजी को यह भी बताया कि वह महिला थाने में शिकायत करने गई तो टीआई ज्योति शर्मा और पुलिसकर्मी टीना लाड़ ने उनसे आवेदन तो ले लिया पर केस दर्ज नहीं किया। उल्टा उसे ही शिकायत नहीं करने को कहने लगे। इसके बाद 18 अगस्त को शैलेंद्र ने उसके साथ उज्जैन में सगाई की। फिर शादी से मना कर दिया और कहने लगा कि जो करना है कर लो।

पहले से शादीशुदा, कर रही ब्लैकमेल
युवती झूठे आरोप लगा रही है। फेसबुक के जरिये मेरी फरवरी में दोस्ती हुई थी। उसके बाद मैंने सगाई और शादी (गणेश मंदिर में) कर ली। शादी के बाद बताया कि उसकी पहले भी शादी हो चुकी है। उसने खुद मुझे वाट्सएप पर मैसेज किए हैं। वह 25 लाख की मांग कर मुझे ब्लैकमेल कर रही है।
शैलेंद्र सिंह, एसआई

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं