उधार वापस मांगा तो शराब पिलाई, रेप किया और वीडियो बना लिया | CRIME NEWS

भोपाल। 19 वर्षीय छात्रा ने अशोकनगर जिले के रहने वाले अर्पित साहू पर आरोप लगाया है कि उसने फेसबुक पर दोस्ती की, फिर फोन पर बातें करने लगा और 50 हजार रुपए उधार ले लिए। जब पैसे वापस मांगे तो अपनी बर्थडे पार्टी के नाम पर छात्रा को बुलाकर शराब पिलाई और बलात्कार किया। इस घटना का वीडियो भी बना लिया। अब वो वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। छात्रा ने एफआईआर दर्ज कराई है। गोविंदपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घटना स्थल मिसरोद थाने का होने के कारण केस डायरी मिसरोद भेजी जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय छात्रा गौतम नगर क्षेत्र में किराए से रहती है। उसने पुलिस को बताया है कि करीब एक साल पहले उसकी अशोक नगर निवासी अर्पित साहू नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। कुछ दिनों बाद दोनों में फोन पर बातचीत भी होने लगी। बीती 24 नवंबर को आरोपी ने छात्रा को अपने जन्मदिन की पार्टी में नारायण नगर स्थित किराए के मकान पर बुलाया। 

आरोप है कि यहां उसने शराब के नशे में छात्रा के साथ ज्यादती की। विरोध करने पर पीटा और उसके ऊपर गर्म चाय भी फेंक दी। इस दौरान आरोपी ने छात्रा का वीडियो भी बनाया। आरोपी ने उससे कई बार में 50 हजार रुपए लिए हैं। रकम लौटाने की बात पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !