मैने धर्म नहीं बदला तो मुझे जहर दे दिया: मॉडल रश्मि | CRIME NEWS

मुंबई। यहां पूर्व मॉडल रश्मि ने अपने पति पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप लगाया है। उसका यह भी कहना है कि वह लव जिहाद के लिए ऐसा कर रहा है। उसने मना किया तो उसे 2 बार जहर देने की कोशिश की गई। उसके पति ने अब दूसरी हिंदू लड़की से शादी कर ली है और उसका भी धर्म बदलवा रहा है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

मायके से पैसे लाने का दबाव बनाता था
रश्मि शाहबेजकर ने 13 साल पहले आसिफ शाहबेजकर से शादी की थी। उसका आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद आसिफ उस पर मायके से पैसे लाने का दबाव बनाने लगा। उसने ऐसा किया भी इसके बाद भी उसके साथ मारपीट की जाती थी। आसिफ ने उसे दो बार जहर देकर मारने की कोशिश भी की।

अब दूसरी हिंदू लड़की की जिंदगी बर्बाद कर रहा
रश्मि का कहना है कि आसिफ ने पहले उनकी लाइफ बर्बाद की। अब वह दूसरी हिंदू लड़की से प्यार का नाटक करके उसका धर्म बदलवाने की कोशिश कर रहा है। उसके पास इससे संबंधित मैसेज भी हैं। वह यह सब लव जिहाद के लिए करता है। आरोप है कि आसिफ का एक दोस्त मुनीर भी इस खेल में शामिल है। आसिफ की उम्र 47 साल है, जबकि दूसरी लड़की की उम्र 28 साल है।

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी
रश्मि का आरोप है कि उसने पुलिस में शिकायत की तो आसिफ और उसके दोस्त ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इन सभी आरोपों पर अभी तक आसिफ की सफाई सामने नहीं आई है। रश्मि की शिकायत पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में आसिफ और उसके फ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !