सस्पेंड सिपाही के बेटे ने इंस्पेक्टर को गोली मारी | CRIME NEWS

Thursday, November 16, 2017

इलाहाबाद। जिले में आबकारी विभाग के एक इंस्पेक्टर व कांस्टेबल को दिन दहाड़े गोली मारे जाने से हड़कंप मच गया। फायरिंग उस समय हुई जब इंस्पेक्टर अपने साथी सिपाही के साथ एक ठिकाने पर छापामारी करने जा रहे थे। बाइक पर 2 युवक सवार थे। बताया जा रहा है कि एक सस्पेंडेड सिपाही का बेटा बाइक ड्राइव कर रहा था जबकि उसके साथ सुपारी किलर था जिसने फायरिंग की। घायल इंस्पेक्टर का कहना है कि सिपाही को शराब माफिया से सांठगांठ के आरोप में सस्पेंड किया गया था। अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

इलाहाबाद में हाईकोर्ट से महज एक किलोमीटर की दूरी पर चौफटका क्रासिंग के नजदीक दोपहर को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बाइक पर सवार होकर एक जगह चेकिंग के लिए जा रहे आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर इंद्रजीत गर्ग और कांस्टेबल शशांक को दूसरी बाइक पर सवार दो शूटर्स ने गोली मार दी। 

पुलिस के मुताबिक़ हमलावरों में बाइक चलाने वाला जून महीने में आबकारी विभाग से सस्पेंड किया गए सिपाही अनिल का बेटा राहुल था, जबकि पीछे बैठकर फायरिंग करने वाले पर पूर्वांचल का शूटर होने का शक है। पुलिस अफसरों के मुताबिक़ यह हमला एक शराब माफिया व विभाग से सस्पेंड हुए सिपाही अनिल ने कराया है। सस्पेंड सिपाही अनिल का माफिया से गठजोड़ था। अनिल ने ही उसे एक ठेका दिलाया था और उसी के प्रभाव के चलते वहां कभी चेकिंग नहीं होती थी। 

पिछले दिनों इंद्रजीत व शशांक की जोड़ी ने अनिल के पार्टनर के ठिकाने पर छापेमारी कर कार्रवाई की थी। कार्रवाई के दौरान ही विवाद होने पर इन्होने इंस्पेक्टर व सिपाही को धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक़ इस मामले में तफ्तीश कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं