टर्बोनेटर भज्जी ने सोशल मीडिया पर की श्रीलंका टीम की धुनाई | CRICKET NEWS

Tuesday, November 14, 2017

टीम इंडिया से बाहर चल रहे टर्बोनेटर हरभजन सिंह एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आए हैं. भज्जी ने हाल ही में ट्वीट कर भारत दौरे पर आई श्रीलंकाई टीम का मजाक उड़ाया. जिसके बाद उन्होंने अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया. हरभजन ने लिखा था 'श्रीलंका की टीम फिलहाल अपने सबसे खराब दौर में है और यहां तक कि जिंबाब्वे के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. उम्मीद करता हूं कि श्रीलंका जल्द ही फिर से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी करेगी.'

आपको बता दें कि करुणारत्ने ने टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के असर को कम करने के बारे में बात की थी. बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ मैच के बाद इस बल्लेबाज ने कहा था, ‘यह मेरा गेमप्लान है.’यह कोई पहला मौका नहीं है, जब हरभजन अपने ट्वीट के कारण चर्चित हुए हों. खैर यह कोई पहला मौका नहीं है, जब हरभजन अपने ट्वीट के कारण चर्चित हुए हों.

करुणारत्ने ने कहा, ‘मैं अश्विन-जडेजा की कमजोर गेंदों का इंतजार करूंगा और बेसिक्स पर डटा रहूंगा. यदि इससे काम नहीं बनता है तो मैं कुछ अलग करके गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करूंगा.' इसके बाद भज्जी ने यह ट्वीट किया था.

श्रीलंका को अभी तक कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने और तिलकरत्ने दिलशान जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का सही विकल्प नहीं मिल पाया है और इसी वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका प्रदर्शन पिछले कुछ समय में प्रभावी नहीं रहा है.

श्रीलंका की टीम तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैचों की सीरीज खेलने भारत के दौरे पर आई है और उनके मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारतीय टीम का पलड़ा काफी भारी है. सीरीज का पहला टेस्ट 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. श्रीलंका के लिए राहत की बात सिर्फ यही रही है कि उन्होंने पिछले महीने यूएई में हुई टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को 2-0 से हराया था. 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week