मैं CM हूं, इसलिए लोग मुझे झेल लेते हैं: शिवराज सिंह चौहान

Thursday, November 2, 2017

भोपाल। भाषण दे-दे कर मेरा गला खराब हो गया है। आज गाने की स्थिति में नहीं हूं। वैसे भी जनता आपको सुनना चाहती हैं, मैं इनका सीएम हूं इसलिए मेरा गाना झेल लेती है। यह जवाब सीएम शिवराज सिंह चोहान ने प्रसिद्ध सिंगर श्रेया घोषाल को दिया। दरअसल, श्रेया आग्रह कर रहीं थीं कि स्थापना दिवस के अवसर पर शिवराज सिंह भी एक गाना गुनगुनाएं। सीएम के इस जवाब के बाद पब्लिक की ओर से भी मांग की गई और शिवराज सिंह ने गाना सुनाया। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहले तो गला खराब होने का बहाना बनाया, लेकिन लाेग चिल्लाने लगे और बार-बार गाने की आवाज लगाने तो उन्होंने अपना पसंदीदा गाना, ' नदिया चले, चले रे धारा, चंदा चले, चले रे तारा, तुझको चलना होगा...'' गाना गाकर सभी का दिल जीत लिया। उनके साथ श्रेया घोषाल ने भी सुर में सुर मिलाया। वहीं, दर्शकों के बीच बैठीं सीएम की पत्नी साधना सिंह ने गाना खत्म होते ही जमकर तालियां बजाई।

यह पहला मौका नहीं है जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसी मंच पर गाना गाया हो, इससे पहले भी वे कई मौके पर गाना गा चुके हैं। शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल में कई मंत्री ऐसे हैं, जो आज भी कई मंचों पर गाना गाते दिख जाएंगे। महू से विधायक और भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय गाना गाकर काफी मशहूर हुए हैं। उनके निवास पर होने वाले हर कार्यक्रम में वह स्वयं गाना गाते हैं। मुख्यमंत्री भी हमेशा जनता की फरमाइश पर अपने पसंदीदा गीतों को गुनगुना देते हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week