जिलाध्यक्ष की मौत के बाद भी भाषण देते रहे CM शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

Saturday, November 25, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बार अपनी ही पार्टी कार्यकर्ताओं के सीधे निशाने पर आ गए हैं। सागर में उनके लिए मंच सजा रहे भाजपा जिलाध्यक्ष राजा दुबे अचानक गिर पड़े और अस्पताल में उनकी मौत हो गई। सीएम शिवराज सिंह सीधे मंच पर आए और भाषण देने लगे। मंत्री गोपाल भार्गव ने पर्ची पर लिखकर भाषण के बीच में उन्हे जिताध्यक्ष के निधन की सूचना दी परंतु शिवराज ने भाषण नहीं रोका। भाषण खत्म होने के बाद भी वो सामान्य रहे और हेलीकॉप्टर लेकर अगले गंतव्य की ओर निकल गए। 

मप्र के सागर जिला स्थित बंडा में शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा आयोजित की गई थी। इस दौरान जिले के तमाम भाजपा नेता मंच पर बैठे हुए थे। तभी सागर के जिलाध्यक्ष राजा दुबे मंच पर ही गिर गए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टर्स का कहना है कि यह हार्टअटैक था। राजा दुबे की उम्र मात्र 38 वर्ष थी और थोड़ी देर पहले तक वो पूरी तरह से स्वस्थ थे। 

सीएम को मिल चुकी थी सूचना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंच पर पहुंचने से पहले ही उन्हें राजा दुबे की खराब तबीयत की जानकारी मिल चुकी थी। इसके बाद सीएम ने भाषण शुरू कर दिया, जबकि गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह और मंत्री गोपाल भार्गव राजा के साथ अस्पताल में मौजूद थे। कार्यक्रम के तहत सीएम शिवराज सिंह चौहान अपना भाषण दे रहे थे। इस दौरान अस्पताल से लौटे मंत्री गोपाल भार्गव ने एक पर्ची पर लिखकर उन्हें राजा दुबे के निधन की खबर दी। हालांकि, इसके बाद भी सीएम नहीं रुके और अपना भाषण खत्म करके हेलीकॉप्टर से बंडा से निकल गए। भाषण के अंत में उन्होंने अस्पताल जाकर अपने कार्यकर्ता की खबर लेने की भी जहमत नहीं उठाई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं