शिवराज के आने से पहले ही CM HOUSE जैसा चकाचक हो गया था आदिवासी का झौंपड़ा

Monday, November 6, 2017

सतना। सीएम शिवराज सिंह चौहान चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव के प्रचार दौरे पर हैं। यहां उन्होंने ऐलान किया कि उन्हे रुकने के लिए किसी रेस्ट और गेस्ट हाउस की जरूरत नहीं है उन्हें सिर्फ आदिवासी के घर की जरूरत है। बस फिर क्या था। एक गरीब और बेसहारा आदिवासी की तलाश की गई। रातों रात उसका घर सीएम हाउस जैसा चकाचक करवा दिया गया। दीवारों पर रंग, नया टॉयलेट, नर्म मुलायम बिस्तर और वो सबकुछ जिसकी जरूरत रात से सुबह तक सीएम शिवराज को पड़ सकती थी। 

सीएम ने अपनी सभा में बार-बार दोहराया कि उन्हें यहां पर रुकने के लिए किसी गेस्ट हाउस की जरूरत नहीं है वो आदिवासी के घर रुककर उनकी समस्याओं को जानना चाहते हैं लेकिन सीएम तुर्रा गांव के जिस आदिवासी के यहां रात को रुकने वाले थे, उसके घर में सीएम के पहुंचने से पहले ही वीवीआईपी लक्झरी व्यवथाएं कर दी गईं। 

सीएम के लिए शौचालय
सीएम आदिवासी लालमन सिंह गोंड के यहां रात रुकने वाले थे लेकिन लालमन के घर में शौचालय नहीं था लिहाजा सीएम के पहुंचने से पहले ही सीएम के लिए घर के बाहर एक शौचालय बनवा दिया गया। 

कमरे में रंग रोगन, आरामदायक बेड भी
आदिवासी के घर में सीएम को कोई दिक्कत ना हो इसके लिए सीएम जिस कमरे में रुकने वाले थे उस कमरे का रंग-रोगन करवा दिया गया। इतना ही नहीं सीएम को सोने में कोई दिक्कत ना हो इसके लिए एक बेड और गद्दा भी लगा दिया गया। साथ ही सीएम रोजाना जिन सामानों का उपयोग करते हैं उन्हें भी शहर से मंगवाकर घर में रख दिया गया, ताकि सीएम को कोई दिक्कत ना हो।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week