करणी सेना के लोगों से नहीं मिले CM, BJP नेता ने दिया इस्तीफा | NATIONAL NEWS

Thursday, November 30, 2017

नई दिल्‍ली। पद्मावती फिल्म विवाद में हाईलाइट हुई करणी सेना की स्वीकार्यता और सम्मान अब घटने लगा है। मुलायम सिंह यादव की राजपूत बहू अपर्णा यादव द्वारा घूमर पर डांस करने के बाद अब खबर आ रही है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राजस्थान से आए करणी सेना के पदाधिकारियों से मुलाकात नहीं की जबकि उन्हे पहले से ही अपाइंटमेंट दे दिया गया था। सीएम के इस कदम से करणी सेना के पदाधिकारियों को अपने साथ लेकर गए भाजपा के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने इस्तीफा दे दिया है। 

चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू वही भाजपा नेता हैं जिन्होंने दीपिका पादुकोण या संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये का ईनाम देने की घोषणा की थी। अम्मू ने सीएम के इस कदम को अपना अपमान बताया है। उन्‍होंने यहां तक कह डाला 'अगर आप हमें पार्टी से निकालना चाहते हैं तो निकाल दें, लेकिन हमें अपमानित न करें। 

अम्‍मू ने बताया कि मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राजपूत करणी सेना के सदस्‍यों को मिलने का वक्‍त दिया था, लेकिन वह बिना मिले ही चले गए। वह उन लोगों से क्यों नहीं मिले, जो राजस्थान से उनसे मिलने आए थे? अगर आप हमें पार्टी से निकालना चाहते हैं तो भले निकाल दीजिए, लेकिन इस तरह से हमारा अपमान न करें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं