CAR में दूध पिलाती महिला का नया VIDEO आया, पूरी कहानी ही बदल गई

Monday, November 13, 2017

NEWS ROOM | मुंबई में कार में बच्चे को दूध पिला रही महिला की गाड़ी ट्रैफिक पुलिस द्वारा ले जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस घटना का अब दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है। नए वीडियो ने पूरी कहानी ही बदल दी। अब पुलिस संवेदनशील और महिला व उसका पति शातिर नजर आ रहे हैं। दरअसल, जब पुलिस ने कार को क्रैन से अटैच किया तब पति ने बड़े ही शातिर ढंग से महिला को बच्चे के साथ कार में बिठा दिया और खुद वीडियो बनाया। महिला ने भी इस नाटक में उसका पूरा साथ दिया। अब दोनों के खिलाफ मामला दर्ज हो सकता है। बता दें कि उनके इस स्क्रिप्टेड वीडियो के कारण पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। 

नए वीडियो में पुलिस की कार्रवाई से पहले बच्चा बाहर एक व्यक्ति की गोद में है. बताया जा रहा कि वह बच्चे के पिता हैं. नया वीडियो सामने आने के बाद पूरी कहानी ही बदल गई है. इससे पहले ट्रैफिक पुलिस द्वारा महिला ज्योति माले और उसके बच्चे सहित कार को ले जाने के मामले पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़वनीस ने बताया कि दोषी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. ट्रैफिक पुलिस को संवेदनशील बनाने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो सके.

यह मामला उस वक्त सामने आया जब एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया. मलाड में शनिवार की शाम करीब साढ़े चार बजे की घटना है. इसकी जांच पश्चिमी उपनगर के डीसीपी यातायात को दी गई है. महिला अपने पति और बच्चे के साथ किसी काम से मलाड गई थी.

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति ने व्यस्त एसवी रोड पर कार खड़ी कर दी. कार की वजह से यातायात बाधित हो रहा था. इस पर ट्रैफिक पुलिस क्रेन के साथ मौके पर पहुंची. जैसे ही वैन कार को ले जाने वाली थी, महिला बच्चे के साथ कार में जाकर बैठ गई. पुलिस ने उससे बाहर आने का अनुरोध किया.

स्थिति संभालने के लिए मलाड पुलिस थाने से अधिकारियों को बुलाया गया, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. वायरल हुए वीडियो में महिला और बच्चा कार में बैठे और यातायात पुलिस उसे ले जाते हुए दिखाई दे रही है. प्रत्यक्षदर्शियों को पुलिस के इस कारनामे का विरोध करते और उन्हें रुकने का अनुरोध करते भी सुना सकता है.

वीडियो में महिला पुलिस पर चिल्ला रही है और उन्हें बता रही है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और बच्चे को फीड करा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपति को पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पति ने जुर्माना भरा और मामला सुलझा गया. इस बीच इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ज्वाइंट कमिश्नर ट्रैफिक अमितेश कुमार ने कहा कि डीसीपी ट्रैफिक को घटना की जांच करने और सोमवार तक इसकी रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह पाया गया कि इस घटना में महिला और बच्चे की सुरक्षा को खतरे में डाला गया. इसलिए कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week