पार्किंग एरिया में हाईस्पीड CAR ने गर्भवती महिला को कुचला | NOIDA NEWS

Monday, November 13, 2017

DELHI : नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से कार चालते हुए, अपने पति के साथ जा रही 26 साल की गर्भवती महिला को रौद दिया. इस हादसे में गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिस पार्किंग अटेंडेंट ने महिला को टक्कर मारी है वो नाबालिग है. पार्किंग का ठेकेदार कामता प्रसाद पांडे है और ये पार्किंग दिल्ली के बॉबी नाम के शख्स की है.

पुलिस के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 75 केजे एस आरोमा सोसाइटी में प्रतीक और मालती किराए पर रहते है. रविवार देर शाम दोनों नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट में स्थित हॉट ब्रेड दुकान से केक लेकर पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले दो कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंदा. 

इसके बाद तेज रफ्तार होंडा सिटी बिजली के खंबे से टकराकर रुकी.  इस हादसे में आठ माह की गर्भवती मालती बुरी तरह घायल हो गई और उसे फौरन नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है पार्किंग अटेंडेट ने बहुत ही खतरनाक अंदाज तेजी से कार बैक क रहा था. इस दौरान कार असंतुलित हो गई और पहले दो कारों को टक्कर मारी फिर मालती को रौंदती हुए बिजली के खंबे से टकराई.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week