वाह री पुलिस! बिना हेलमेट CAR चलाने पर चालान काटा | LUCKNOW NEWS

Friday, November 10, 2017

LUCKNOW: वाह री हमारी पुलिस ? जो करना चाहिये करती नहीं ! जो करती है वह होता नहीं, पुलिस फोर्स की फिजिकल फिटनेस के अलावा मेंटल फिटनेस की भी जाँच आवश्यक है।  लखनऊ के विभूतिखंड थाने के एक दरोगा ने बलरामपुर अस्पताल के डॉक्टर का बिना हेलमेट वाहन चलाने का चालान काट दिया। परिवार के साथ कार से घूमने गए डॉक्टर ने चालान की रसीद पर आरोप देखा तो दंग रह गए। वह कुछ बोल पाते इसके पहले दरोगा वहां से जा चुके थे। गुरुवार को डॉक्टर ने इसकी शिकायत एसएसपी से की तो उन्होंने दरोगा को फटकार लगाते हुए चालान कंपाउंड करने का निर्देश दिया। 

बलरामपुर अस्पताल के सीनियर फिजीशियन डॉक्टर हिमांशु बुधवार रात कार से परिवार के साथ सिनेपॉलिस गए थे। शॉपिंग करके बाहर निकले तो दरोगा वेद प्रकाश शुक्ला ने गाड़ी गलत खड़ी करने पर आपत्ति की। इसे लेकर उनके बीच नोकझोंक होने लगी। गुस्से में दरोगा ने उनसे गाड़ी का पेपर मांगे। पेपर न मिलने पर दरोगा ने चालान बुक उठाई और बिना हेलमेट लगाए वाहन चलाने के आरोप में चालान काटकर रसीद थमा दी। 

डॉक्टर ने जब रसीद देखी तो कार चलाने के लिए हेलमेट की जरूरत के बारे में पूछना चाहा, लेकिन दरोगा वहां से जा चुके थे। गुरुवार को वह चालान की रसीद लेकर एसएसपी के पास पहुंचे तो उनका स्टाफ भी दरोगा की इस हरकत पर हंसने लगा। एसएसपी ने दरोगा को फटकार लगाई और चालान की रसीद भेजकर उसे निरस्त करने का निर्देश दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week