BSNL और VODAFONE के नए आॅफर्स, 500% EXTRA DATA

Thursday, November 2, 2017

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल और देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए नए ऑफर्स लेकर आई हैं। बीएसएनएल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया ऑफर ‘लूट लो’ जारी किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को 60 प्रतिशत की छूट और 500 प्रतिशत अतिरिक्त डाटा की सुविधा दे रही है।  माना जा रहा है कि बीएसएनएल ने दूसरे टेलिकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए इस ऑफर की घोषणा की है। वहीं, वोडाफोन इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड यूजर्स के लिए दो ऑफर पेश किए हैं। इसके तहत यूजर्स को इंटरनेट डाटा और वॉयस कॉलिंग दी जा रही है।

BSNL का 'लूट लो' ऑफर:
यूजर्स लूट लो ऑफर का फायदा 225 रुपये, 325 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाले प्लान में उठा सकते हैं। यह सभी प्लान पोस्टपेड प्लान है। इन सभी प्लान में यूजर्स को अब अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। इन प्लान में क्रमशः 500 MB, 500MB, 3GB, 7GB, 15GB, 30GB, 60GB और 90GB डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही, इस डाटा में किसी तरह की स्पीड लिमिट नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं बीएसएनएल ने अभी तक 4G नेटवर्क की सुविधा नहीं दी है, जबकि बाकी सभी टेलीकॉम कंपनियां 4G कनेक्शन दे रही हैं। आपको बता दें कि, यूजर्स इस ऑफर का लाभ 1 नवंबर यानी कि आज से उठा सकते हैं। बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक आरके मित्तल ने एक प्रेस बयान में कहा, ''हम अपने ग्राहकों को ज्यादा किफायती और बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।''

वोडाफोन के नए प्लान्स की डिटेल्स:
पहला रिचार्ज 496 रुपये है। इसके तहत अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स दी जा रही हैं। साथ ही 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। वहीं, मुफ्त रोमिंग (आउटगोइंग और इनकमिंग) की सुविधा भी दी जा रही है। दूसरा प्लान 177 रुपये का है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके तहत अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल समेत 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं