इंदौर में BSC पढ़ रही धार की छात्रा ने फांसी लगाई

Tuesday, November 7, 2017

इंदौर। शहर के किला मैदान स्थित आदिवासी कल्याण हॉस्टल में बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये हॉस्टल किला मैदान स्थित न्यू गर्ल्स डिग्री कॉलेज के परिसर में ही स्थित है। छात्रा ने ये कदम क्यों उठाया फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि पुलिस ने सुसाइड नोट का परीक्षण नहीं किया है।मिली जानकारी के मुताबिक कहबाई जामरे नामक ये छात्रा मूलतः धार के कुक्षी की रहने वाली थी। वह न्यू जीडीसी से बीएससी थर्ड ईयर की छात्रा थी। छात्रा का मंगलवार को केमिस्ट्री की परीक्षा थी। साथी छात्राओं ने बताया कि परीक्षा के कारण कहबाई और अन्य छात्राओं ने रात 1 बजे तक पढ़ाई की। सुबह सभी छात्राएं 8 बजे नाश्ते के लिए कैंटीन पहुंची लेकिन कहबाई नहीं आई।

इस पर साथी छात्राएं नाश्ता लेकर कहबाई के कमरे पहुंची। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो कहबाई फांसी के फंदे पर झूल रही थी। 21 वर्षीय कहबाई ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें एक बैग का जिक्र है जिसे लेकर लिखा है कि वे बैग उसके माता-पिता को सौंप दिया जाए। वहीं आत्महत्या के कारणों के लिए पुलिस सुसाइड नोट का परीक्षण कर रही है। हालांकि पुलिस की ओर से ये नहीं बताया गया कि किन कारणों के तहत छात्रा ने फांसी लगाई। इधर घटना के बाद हॉस्टल की छात्राएं बेहद डर गईं हैं।

कहबाई के पिता हरी सिंह जामरे खेती-किसानी और मजदूरी करते थे। कहबाई की एक रूम पार्टनर भी है जो तबियत खराब होने के कारण 2 दिन पहले ही घर गई है। मल्हारगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। घटना की जांच के लिए तहसीलदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी हॉस्टल पहुंच गए थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week