बेसब्री से कर रहा हूं फिल्म पद्मावती का इंतजार: तुषार कपूर | BOLLYWOOD NEWS

Monday, November 27, 2017

भोपाल। फिल्म पद्मावती का सबसे सख्त विरोध गुजरात के बाद मध्यप्रदेश में ही हुआ है। करणी सेना के नेताओं ने हिसंक बयान जारी किए हैं। बावजूद इसके बॉलीवुड इस मामले में ना केवल एकजुट है बल्कि निडर हो बयान भी जारी कर रहा है। मध्यप्रदेश के शहडोल में आए एक्टर तुषार कपूर ने कहा है कि वो फिल्म पद्मावती के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले सुनील शेट्टी ने कहा था कि मैं खुद राजपूत हूं, परंतु चाहता हूं कि पद्मावती रिलीज हो।  

शहडोल जिले के बुढ़ार स्थित एक प्राइवेट स्कूल के एनुअल कार्यक्रम में शामिल होने आए फिल्म एक्टर तुषार कपूर पत्रकारों से चर्चा के दौरान विवादों के घेरे में आई फिल्म पद्मावती को लेकर उन्होंने अपनी उत्सुकता दिखाते हुए कहा कि वे बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। जिसको लेकर एक बार फिर फिल्म पद्मावती सुर्खियों में आ गई है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म होने के बजाए और बढ़ता जा रहा है। राजपूत समाज के कई संगठन, प्रिंसेज इसके खिलाफ खड़े हो गए हैं। इनका आरोप है कि रानी पद्मिनी पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है। अलाउद्दीन खिलजी का महिमामंडन किया जा रहा है। खिलजी और पद्मावती के बीच अंतरंग दृश्य दिखाया गया है। 

कार्यक्रम के दौरान तुषार बच्चों के साथ डांस भी करते नजर आए। साथ ही अपने मशहूर फिल्म गोलमाल के डायलॉग भी बोलें। वहीं बच्चों में भी काफी उत्सुकता देखने को मिली, तुषार को कई गिफ्ट भी भेंट किए गए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं