छतरपुर से BMO रहस्यमय तरीके से गायब

Wednesday, November 1, 2017

छतरपुर। बकस्वाहा के ब्लाक मेडीकल अधिकारी डॉ. एलएल अहिरवार के रहस्यमय तरीके से गायब होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि वो सुबह अपनी कार लेकर निकले थे फिर उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ। उनका मोबाइल फोन भी आॅफ आ रहा है। डिपार्टमेंट भी में इसे लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं हैं। पत्नी मधुलिका अहिरवार ने बकस्वाहा थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पत्रकारों की पूछताछ के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार बीएमओ डॉ. एलएल अहिरवार प्रात: 7 बजे घर से बगैर बताए बुलेरो गाड़ी एमपी 16 सी 0775 लेकर गए थे। उसके बाद से उनकी कोई जानकारी नहीं मिल रही है। पत्नी ने मोबाइल पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की परंंतु अहिरवार का मोबाइल फोन स्विच ऑफ बताया जा रहा है। घबराई पत्नी ने थाने में जाकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

जिले में जैसे ही इसकी खबर लगी सीएमएचओ अशोक तिवारी भी बकस्वाहा के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं बकस्वाहा पुलिस बीएमओ की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि खबर मीडिया में आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी बीएमओ की तलाश में लगातार प्रयास कर रहे हैं। देर रात तक बीएमओ की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट पर विवेचना शुरु कर दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week