छात्रसंघ चुनाव: हार से बौखलाए कांग्रेस विधायक ने छात्राओं को देर रात सड़क पर ला दिया

Wednesday, November 1, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के छात्रसंघ चुनाव कई इलाकों में प्रति​ष्ठा की लड़ाई बने। अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ महाविद्यालय के चुनाव को कांग्रेस विधायक फुंन्देलाल सिंह मार्को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया था लेकिन जब नतीजे आए तो NSUI के प्रत्याशी हार गए। इससे बौखलाए विधायक ने अपने घर में किराए पर रहने वाले 2 छात्राओं को बिना नोटिस दिए देररात जलील करके घर से बाहर निकाल दिया। छात्राएं सड़क पर भटकती हुई मिलीं। प्रशासन ने भी कोई मदद नहीं की। लोगों ने उन्हे सुरक्षित आसरा दिया। 

पुष्पराजगढ़ से कांग्रेस विधायक फुंन्देलाल सिंह मार्को के मकान पर किराए से रहने वाली दो छात्राएं श्यामवती बाटिया एवं उसकी सहपाठी को NSUI के पक्ष में वोट करने के लिए विधायक और उनके बेटे द्वारा कहा गया था लेकिन NSUI के प्रत्याशी हार गए। विधायक और उनके बेटे को छात्राओं पर शक है कि इन छात्राओं ने उनकी बात नही मानी और ABVP को अपना वोट दे दिया। 

अनूपपुर में NSUI पांचो महाविद्यालयों में हार गई और ABVP ने जिले के सभी महाविद्यालय में जीत हासिल कर ली। हार से बौखलाए कांग्रेस विधायक मार्को और उनके बेटे ने अपने गुस्से को उनके मकान पर किराए से रहने वाली दोनों छात्राओं पर उतार दिया। दोनों छात्राओं को कांग्रेस विधायक मार्को ने समर्थकों के सहित अपमानित करते हुए देर रात घर से बाहर निकाल दिया। देर रात सड़क पर भटकती रहीं दोनों छात्राओं को स्थानीय लोगों ने उनके परिचितों के यहां रात गुजारने के लिए सुरक्षित आसरा दिलवाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week