डिप्टी मैनेजर के शूटर ने चलाई थी स्टेशन मास्टर पर गोली!

Saturday, November 4, 2017

ग्वालियर। ​मध्य प्रदेश के भिंड रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर पर शूटर्स की फायरिंग के बाद अब घायल स्टेशन मास्टर ने आरोप लगाया है कि उन पर हमला करवाने वाला उनका अधीनस्थ अधिकारी एवं उप स्टेशन प्रबंधक संजय श्रीवास्तव हो सकता है। स्टेशन मास्टर एमपी शर्मा का कहना है कि घटना से पहले उनका संजय श्रीवास्तव से विवाद हुआ था। आरोप है कि उप प्रबंधन ने उन्हें धमकी भी दी थी, जिसके बारे में उन्होंने वरिष्ठ अफसरों को भी सूचना दी थी।

जानकारी के अनुसार, स्टेशन मास्टर एमपी शर्मा रोजाना की तरह सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर स्टेशन पहुंचे। वह स्टेशन पर लगे वाटर कूलर पर हाथ धो रहे थे। तभी उनके पीछे आकर एक युवक खड़ा हो गया। एमपी शर्मा ने जैसे ही युवक से उसकी मौजूदगी पर सवाल पूछा तो उसने गोली चला दी। उसके साथ दो अन्य युवक भी मौजूद थे। घटना के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्टेशन मास्टर को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया। घटना से कुछ देर पहले ही इटावा की ओर से पैसेंजर ट्रेन आई थी। जीआरपी पुलिस को आशंका है कि हमलावार इसी ट्रेन में सवार होकर भिंड पहुंचे होंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week