BJP विधायक के बेटे ने कॉलेज कर्मचारी को बंधक बनाकर पीटा: शिकायत

Thursday, November 2, 2017

बैतूल। थाना कोतवाली में विजन नर्सिंग कॉलेज के कर्मचारी प्रदीप करोले ने लिखित शिकायत प्रस्तुत करते हुए आमला से भाजपा विधायक चैतराम मानेकर के बेटे हरीश मानेकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने परिवार की महिला सदस्यों के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटा और बंधक बना लिया। वो किसी तरह जान बचाकर भागा और शिकायत कर रहा है। विधायक का कहना है कि यह आरोप झूठा है। असलियत सबूत के साथ पेश करूंगा। बताया जा रहा है कि विधायक के परिवार में इस कॉलेज के आधिपत्य को लेकर विवाद है। 

आठवां मील में स्थित विजन नर्सिंग कॉलेज में कर्मचारी प्रदीप करोले ने आवेदन में लिखा हरीश मानेकर, वीणा मानेकर, आकाश पुरोहित और राकेश तिवारी पर मंगलवार दोपहर को कॉलेज में आकर मेरी कालर पकड़कर बेसबाल के बल्ले से मारपीट कर बंधक बनाकर रखा। जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह अपनी जान बचाकर भागा। 

आवेदनकर्ता ने बताया उनका कॉलेज को लेकर पारिवारिक विवाद लंबे समय से चल रहा है। इसी विवाद के कारण नर्सिंग कॉलेज में काम करने वालों पर दबाव डाला जाता है। इसी के कारण हमारे साथ मारपीट की। टीआई कोतवाली एसआर झा ने कहा कि कॉलेज में विवाद की शिकायत कर्मचारियों ने थाने में आवेदन देकर की है। यह मामला पुलिस अहस्तक्षेप योग्य है। इसलिए उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी है। वहीं विधायक पुत्र हरीश मानेकर का कहना है कि मेरी छवि धूमिल करने के लिए गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। हम कल सबूत के साथ अपनी बात सबके सामने रखेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week