BJP नेत्री के डर्टी फोटो मामले में केस फाइल

Tuesday, November 7, 2017

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने वाली महिला नेता रेशमा पटेल की डर्टी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इस मामले में पुलिस ने सनी पटेल नाम के एक आरोपी के खिलाफ केस फाइल कर लिया है। बता दें कि रेशमा पटेल शादीशुदा हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं परंतु वो अपने पति और बच्चों से अलग रहतीं हैं। रेशमा का कहना है कि उन्होंने समाजसेवा के लिए अपना परिवार त्याग दिया है। माना जा रहा है कि रेशमा गुजरात विधानसभा चुनाव में बतौर प्रत्याशी उतारी जाएंगी क्योंकि वो पटेल आरक्षण आंदोलन का तोड़ हैं। 

तस्वीरें वायरल होने के बाद भाजपा की महिला नेता रेशमा पटेल ने युवक के खिलाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि अगर मामले में सच्चाई सामने आती है तो साइबर क्राइम ब्रांच एफआईआर दर्ज करे। पुलिस ने सनी पटेल नाम के आरोपी के खिलाफ केस फाइल कर लिया है। बता दें कि रेशमा पाटीदार आरक्षण आंदोलन में बड़ी भूमिका निभा रही थीं, लेकिन उन्होंने हाल में बीजेपी का दामन थाम लिया था। सूत्रों की मानें तो इसी वजह से पाटीदारों में उनके खिलाफ काफी नाराजगी का माहौल है।

रेशमा को केशोद या साबरमती का टिकट
ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद रेशमा को केशोद या फिर साबरमती से बीजेपी का टिकट मिल सकता है। इन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल को टिकट का सौदागर बताया है। दूसरी ओर हार्दिक ने एक ट्वीट कर रेशमा पर तीखा हमला भी किया था।

सिंगल मदर हैं रेशमा
रेशमा ने बताया था कि, ''मैं सिंगल मदर हूं, मेरे जुड़वा बच्चे हैं, एक बेटा-एक बेटी। पति से अलग रहती हूं। दोनों बच्चों को पति ही संभालते हैं। यदाकदा बच्चों और पति से मिलने जाती रहती हूं। बच्चों को उनके पिता के पास रखकर मैं समाज के लिए काम कर रही हूं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week