राहुल गांधी BJP में होते तो मैं पार्षद का टिकट भी ना देता: भाजपा महासचिव

Sunday, November 5, 2017

शुभम जायसवाल/खंडवा। हिमाचल और गुजरात दोनों राज्यों में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएगी। हिमाचल में भारतीय जनता पार्टी को 50 और गुजरात में 150 सीटों पर चुनाव जीतने का पूरा विश्वास है। मध्यप्रदेश में भी शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया। यह बात मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कही। विजयवर्गीय ने कहा कि गुजरात व हिमाचल में दो तिहाई बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। 

राहुल गांधी के गुजरात में खंभ ठोंकने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में भी अखिलेश के साथ राहुल गांधी ने खंभ ठोंका था जो मोदी लहर में ध्वस्त हो गया। राहुल कह रहे हैं कि मोदी सरकार न नौकरी, रोजगार न ही खातों में पैसे डाल पा रही है, सिंहासन खाली करो हम आते हैं के जवाब में कैलाश जी ने कहा कि राहुल न अध्ययन करते हैं न राजनीति समझते हैं। जो अधिकारी उन्हें पर्ची बनाकर देते हैं उसी पर टिप्पणी कर देते हैं। 

राहुल गांधी तो पार्षद के टिकट के लायक भी नहीं 
प्रधानमंत्री पद को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी सर्वश्रेष्ठ है और राहुल कहीं दौड़ में नहीं है। हमारी पार्टी में यदि राहुल होते तो मैं उन्हें पार्षद का टिकट भी नहीं देता। हाल ही में चुनाव आचार संहिता के मामले में न्यायालय से बरी हुए कैलाश विजयवर्गीय खंडवा में दादाजी धूनीवाले के मंदिर में दर्शन करने और एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। दो साल के लंबे अंतराल के बाद खंडवा पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह आचारसंहिता के मामले में कोर्ट से बरी हुए यह सत्य और न्याय की जीत है। 

नर्मदा यात्रा से दिग्विजय सिंह को लाभ होगा, कांग्रेस को नहीं 
उन्होंने दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा को निजी यात्रा बताया और कहा कि इस यात्रा से दिग्विजय सिंह को व्यक्तिगत लाभ हो सकता है लेकिन कांग्रेस को इस यात्रा से कोई लाभ होने वाला नहीं है। प. बंगाल में मुकुल राय और हिमाचल में सुखराम के भाजपा में शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने मोदीजी के नेतृत्व में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। 

शिवराज सिंह चौथी बार सरकार बनाएंगे
कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश में भी शिवराज सिंह के नेतृत्व में चौथी बार सरकार बनाने का भरोसा जताया। उन्होंने बलात्कारियों को फांसी देने की बात पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का समर्थन भी किया। 2018 का चुनाव शिवराज जी के नेतृत्व में ही लड़कर हम सरकार बनाएंगे। पत्रकारों से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय के साथ राजेश डोंगरे, त्रिलोक पटेल, प्रवक्ता सुनील जैन उपस्थित थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week