BJP MLA मुरलीधर पाटीदार ने प्राचार्य को धमकाया, जनता भड़की | AGAR-MALWA NEWS

Wednesday, November 22, 2017

शुजालपुर। सुसनेर विधायक मुरलीधर पाटीदार द्वारा ग्राम पिलवास के प्राचार्य के.सी. मालवीय को फोन पर धमकाने तथा परिजन को भी घटना को लेकर दबाव मनाया जाता रहा है। इसको लेकर सोमवार को अभा बलाई समाज शुजालपुर द्वारा एसडीएम कार्यालय पहुंचकर विधायक के विरुद्ध नारेबाजी की गई तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल के नाम तहसीलदार आर.एस. जायसवाल को ज्ञापन सौंपा। 

समाजजन ने विधायक द्वारा की गई प्राचार्य मालवीय के साथ अभद्रता की निंदा करते हुए समाज के जिलाध्यक्ष रामसिंह मालवीय ने कहा हम ज्ञापन सौंप रहे हैं उसके बाद भी कार्रवाई नहीं होती है तो समाज उग्र आंदोलन करेगा। जिसकी जवाबदारी प्रशासन की रहेगी। ज्ञापन सौंपते समय बड़ी संख्या में समाजन मौजूद थे। 
क्या है मामला
सुसनेर भाजपा विधायक मुरलीधर पाटीदार ने विधानसभा क्षेत्र के एक प्राचार्य को धमकाने का आडियो वायरल हुआ है। गत दिनों विधायक ने ललित सूर्यवंशी को अतिथि शिक्षक के पद पर अपने क्षेत्र शासकीय माध्यमिक स्कूल कोहडीया में यथावत रखे जाने के लिए शासकीय मावी कोहडीया के प्राचार्य केसी मालवीय को पत्र लिखा था। प्राचार्य मालवीय ने शासन के नियमों का हवाला देते हुए लिखा की स्थायी शिक्षक कार्यरत है, ऐसे में शासन के आदेशानुसार उक्त आदेश नियमानुसार नहीं है। विधायक इस बात से नाराज होकर प्राचार्य को गाली गलौज करते हुए कहने लगे नौकरी कैसे करते हो देखता हूं। प्रदेश के दूरदराज इलाके में फेंक दूंगा प्राचार्य ने इस मामले से उच्चाधिकरियो को अवगत कराया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं