बलात्कार पर BJP सांसद किरण खेर के बयान पर बवाल | Kirron Kher Controversial remarks

Thursday, November 30, 2017

चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्टर एवं सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन अनुपम खेल की पत्नी एवं भारतीय जनता पार्टी सांसद (BJP MP) किरण खेर ने चलते आॅटो में छात्रा की GANG RAPE पर विवादित बयान दिया है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है। किरण ने कहा कि पूरे उत्तर भारत में छेड़छाड़ और महिलाओं पर कमेंट कसने की घटनाएं हो रही हैं लेकिन अकेली लड़की ने जब देखा कि ऑटो में तीन लड़के हैं तो उसे ऑटो में नहीं बैठना चाहिए था। लेडीज सवारी बैठी हैं तो ही ऑटो लें। मुंबई जाने से पहले मैं भी यहां ऑटो से जाती थी तो उसका नंबर नोट कर लेती थी। अब तो मोबाइल फोन हैं, लड़कियों को ऑटो पकड़ते समय उसका नंबर नोट करके घर वालों को मैसेज कर देना चाहिए। इससे ऑटो वालों के मन में भय रहेगा।

क्या है मामला
20 नवंबर को मोहाली में पीजी में रहने वाली 22 साल की एक लड़की ने घर जाने के लिए ऑटो लिया था। सेक्टर-42 के पेट्रोल पंप पर ऑटो ड्राइवर ने तेल भरवाया। उस दौरान दो अन्य लोग भी ऑटो में थे और युवती को लगा कि वे यात्री हैं। इसी दौरान ऑटो ड्राइवर ने सेक्टर 53 की स्लिप रोड पर ऑटो में खराबी आने का बहाना बनाकर उसे रोक दिया। 

युवती जब किराया देने की बात कहने लगी तो ऑटो ड्राइवर के दोस्तों ने लड़की का मुंह दबा लिया और झाड़ियों में ले गए और गैंगरेप किया। वहीं, अब आरोपी मोहम्मद इरफान, मोहम्मद गरीब और पोपू सीरियल को 29 नवंबर को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार 1 दिसंबर को होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं