BIHAR के युवक ने REWA की छात्रा के प्राइवेट फोटो वायरल किए | CRIME NEWS

Monday, November 27, 2017

भोपाल। राजधानी में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही रीवा की एक छात्रा के प्राइवेट फोटो फेसबुक पर वायरल हो गए। चौंकाने वाली बात यह थी कि जिस आईडी से फोटो वायरल हुए वो छात्रा के नाम पर ही बनी हुई थी। साइबर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि भोपाल में प्राइवेट जॉब कर रहे एक इंजीनियर ने यह करतूत की है। आरोपी बिहार का रहने वाला है। दोनों के बीच पहले दोस्ती थी, फिर छात्रा ने उससे बात करना बंद कर दिया। नाराज जोकर युवक ने छात्रा की प्राइवेट फोटो वायरल कर दीं। 

सायबर थाना के मुताबिक बीएचएमएस के सेकंड ईयर की छात्रा मूलतः रीवा की रहने वाली है। उसने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बताया था कि किसी ने उसके नाम की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए हैं। पुलिस ने शिकायत की जांच के दौरान छात्रा की फर्जी फेसबुक आईडी से संबंधित साक्ष्य जुटाना शुरू किए। पता चला कि यह करतूत किसी अभिनव राजपूत नाम के व्यक्ति है। उसके द्वारा ही फर्जी फेसबुक आईडी को एक्सेस किया जा रहा है। 

इस आधार पर होशंगाबाद रोड निवासी अभिनव राजपूत (30) को हिरासत में लिया गया। थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने बताया कि छात्रा उसकी पूर्व परिचित है। उनके बीच में गहरी दोस्ती थी, लेकिन कुछ माह पहले उनके बीच अनबन हो गई थी। वह उसे सोशल मीडिया के माध्यम से बदनाम कर बदला लेना चाहता था। इसलिए उसने छात्रा की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उस पर पीड़िता के आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए थे। आरोपी मूलतः बिहार का रहने वाला है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वर्तमान में वह एक निजी फर्म में काम करता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं