आधी रात को युवती का पीछा करने वाला पुलिस आरक्षक बर्खास्त | BHOPAL NEWS

Sunday, November 26, 2017

भोपाल। बीते रोज राजधानी में आधी रात को एक युवती का पीछा करते हुए उसके साथ अश्लील बातें करने वाले पुलिस आरक्षक निश्चय तोमर को बर्खास्त कर दिया गया है। उसके खिलाफ एक पुरानी विभागीय जांच लंबित थी जिसमें यह कार्रवाई की गई। इससे पहले लड़की से छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज किया जा चुका है। तोमर खुद को भोपाल का सिंघम बताता था। उसके पास से अवैध हथियार भी मिला था। पब्लिक ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। 

बता दें कि पुलिस को शर्मसार करने वाले एक मामले में नशे में धुत्त गुनगा थाने में पदस्थ पुलिस कॉन्स्टेबल निश्चय तोमर ने रात को 12.30 बजे कट्टा निकालकर लड़की को धमकाते हुए डीबी मॉल से जहांगीराबाद तक दो किलोमीटर तक छेड़ता रहा। उसे गंदी गालिया दीं और एक बार कार को लड़की की स्कूटी को टक्कर मार दी। डर से कांपती लड़की स्कूटी से गिर गई थी। जिससे उसे हाथ में चोंटे आई थीं। 

पुलिस वाला फिर भी नहीं माना और हॉर्न बजाते और गंदी गालिया देते हुए कार को स्कूटर के आगे-पीछे घूमाता रहा। यह करते हुए कॉन्स्टेबल लड़की के घर तक जहांगीराबाद पुलिस लाइंस तक पहुंच गया था। इसके बाद उसने वहां पर कट्टा निकालकर धमकाते हुए कहा था, मैं पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है। इसके बाद कालोनी के लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी थी। जहांगीराबाद की 22 वर्षीय लड़की, जोकि डीबी मॉल से अपने घर जहांगीराबाद पुलिस लाइन जा रही थी, इसी बीच में आरक्षक पुलिस कर्मी ने छेड़छाड़ शुरू कर दी थी।

उसी दिन कर दिया था सस्पेंड
इसके पहले शुक्रवार को ही केस दर्ज होने के बाद गुनगा थाने में पदस्थ आरोपी कॉन्स्टेबल निश्चय तोमर को सस्पेंड कर दिया गया था। जहांगीराबाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले रखा है। देर रात हुए हंगामे में जहांगीराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने सुबह से इस मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। अवैध हथियार रखने का मामला भी दर्ज किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं