पुलिस के सिपाही ने सरेराह युवती को छेड़ा, टक्कर मारी, पीछा किया | BHOPAL NEWS

Friday, November 24, 2017

भोपाल। भोपाल गैंगरेप के बाद पूरे मध्यप्रदेश की पुलिस संवेदनशीलता का पाठ पढ़ाया जा रहा है। 6 अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है लेकिन भोपाल पुलिस के कुछ कर्मचारियों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। एक आरक्षक निश्चय तोमर पर आरोप है कि उसने सरेराह एक युवती पर अश्लील फब्तियां कसीं, विरोध किया तो टक्कर मारकर गिरा दिया, फिर उसके घर तक पीछा किया। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने सिपाही को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। 

घटना गुरुवार देर रात की है। तीन मंजिला पुलिस कालोनी जहांगीराबाद निवासी 23 वर्षीय युवती रात करीब 12 बजे डीबी माल से अपनी डांस क्लासेस खत्म करके स्कूटी से घर जा रही थी। जैसे ही युवती स्कूटी लेकर डीबी माल से बाहर निकली, तभी एक कार क्रमांक एमपी 04 सीएफ 4604 में सवार युवक ने चलती कार में युवती पर अश्लील फब्तियां कसकर छेड़छाड़ करना शुरु कर दिया। जहांगीराबाद थाना ने बताया कि कार में बैठे युवक की पहचान निश्चय तोमर के रूप में हुई है। वह गुनगा थाने में कान्स्टेबल पद पर पदस्थ है। 

जब युवती ने कान्स्टेबल निश्चय तोमर की छेड़छाड़ का विरोध किया, तो उसने गंदी-गंदी गालियां देकर युवती की स्कूटी पर अपनी कार से टक्कर मार दी। इससे युवती जमीन पर जा गिरी और उसके हाथ पैर में चोटें भी लगी। किसी तरह युवती अपनी स्कूटी लेकर तीन मंजिला पुलिस कालोनी जहांगीराबाद पहुंची, तो कान्स्टेबल निश्चय तोमर अपनी कार से उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया। कालोनी पहुंचने पर जब युवती ने शोर मचाना शुरु किया, तो कालोनी वासियों ने बाहर निकलकर कान्स्टेबल निश्चय तोमर को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। 

पुलिस का कहना है कि घटना के बाद फरियादी 23 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी निश्चय तोमर के खिलाफ धारा 354डी आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी निश्चय को हिरासत में लिया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं