भोपाल में फिल्म 'पद्मावती' के पोस्टर फाड़े, भंसाली का पुतला जलाया | BHOPAL NEWS

भोपाल। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। कल क्षत्रिय महासभा ने सिनेमाघर संचालकों को जाकर चेतावनी दी थी कि फिल्म का प्रदर्शन ना करें, अन्यथा उपद्रव हो सकता है। आज संस्कृति बचाओ मंच से जुड़े लोगों ने भोपाल में फिल्म पद्मावती के खिलाफ नारेबाजी की और फिल्म के पोस्टर सहित संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया। 

संस्कृति बचाओं मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा कि, हिंदू संगठन भोपाल में फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे। उनका कहना है कि इस फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ के दिखाया गया है, जो कि गलत है। प्रदर्शन के दौरान संगठन के लोगों ने संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया और फिल्म के पोस्टर पर फाड़े। 

तिवारी ने आगे कहा कि हमारी संस्कृति के खिलाफ कोई भी बात बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भंसाली ने फिल्म में रानी पद्मावती को सभा में नृत्य करते दिखाया गया है। इसके अलावा फिल्म की कहानी में और भी कई आपत्तिजनक संवाद व दृश्य हैं, जिस पर हिंदू संगठन को एतराज है। संगठन से जुड़े लोगों ने भोपाल के टॉकीज मालिकों और प्रशासन से मांग की है कि वे इस फिल्म का प्रदर्शन भोपाल में न करें।

संस्कृति बचाओ मंच के इस आंदोलन में राजपूत समाज प्रगतिशील ब्राहाण संस्था ,शिवसेना, क्षत्रिय सभा, वैदिक ब्राहाण युवा संगठन, मप्र पुजारी महासंघ, अन्य सामाजिक एवम हिंदूवादी संगठन ने भी आंदोलन को समर्थन दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !