पद्मावती किसी भी सिनेमाघर में नहीं चलने दी जाएगी: क्षत्रिय महासभा | BHOPAL NEWS

Friday, November 10, 2017

भोपाल। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के द्वारा समस्त सिनेमाघरों के संचालकों को ज्ञापन दिया गया इसका विषय पद्मावती जो कि निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जी द्वारा स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी गई है कि त्याग तपस्या और बलिदान संस्कृति की परिचालक महारानी पद्मावती के जीवन चरित्र को कलंकित करने वाली फिल्म किसी भी सिनेमाघर में नहीं चलेगी। 

आज राजपूत समाज के वरिष्ठ नागरिक और कार्यकर्ता सिनेमाघरों के संचालक को से मिले और ज्ञापन दिया गया। कहा गया कि अगर हिंदू समाज की भावनाओं पर कुठाराघात किया गया तो इसकी संपूर्ण जवाबदारी फ़िल्म निर्देशक, निर्माता, सिनेमाघरों के संचालको और प्रशासन की होगी। इस ज्ञापन में ब्राह्मण समाज के कार्यकर्ता भी शामिल हुए और उन्होंने भी क्षत्रिय समाज को अपना समर्थन किया। अब अगर अव्यवस्था फैलेगी तो इसका संपूर्ण दायित्व संचालक और प्रशासन का होगा। 

अध्यक्ष का कहना है कि आने वाली पीढ़ी पद्मावती जी के जीवन चरित्र से सीख लेगी और स्वस्थ समाज का निर्माण होगा किंतु ऐसी फिल्में अगर प्रदर्शित होगी तो समाज भटकेगा ओर और पथ भ्रष्ट की दिशा में पड़ेगा। आने वाले दिन में समस्त हिंदू समाज बैठक कर आंदोलन की दिशा और दशा तय करेगा आगामी समय में ज्ञापन महामहिम राज्यपाल महोदय जी को सौंपा जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week