फिल्म 'THE BANK JOB' से आइडिया लेकर की बैंक लूट

Tuesday, November 14, 2017

नवी मुंबई। महाराष्ट्र में बैंक लूट की अनोखी घटना सामने आई है। चोरों ने हॉलीवुड फिल्म 'द बैंक जॉब' की तर्ज पर बैंक ऑफ बड़ौदा के जुईनगर शाखा में डाका डालने के लिए 25 फुट लंबी सुरंग खोद डाली। बैंक के 225 में से 30 लॉकरों को तोड़ कर बड़ी मात्रा में नकदी और आभूषण उड़ा लिए। प्रारंभिक जांच में इसका कुल मूल्य एक करोड़ आंका गया है।

बैंक का एक ग्राहक सोमवार सुबह 11 बजे अपना लॉकर देखने के लिए लॉकर रूम में गया था, जहां सुरंग देखकर वह भौंचक रह गया। चोरी की वारदात को शनिवार या रविवार को अंजाम देने का संदेह जताया जा रहा है। नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने बताया कि चोरों ने मई में बैंक के बगल में एक दुकान किराये पर ली थी। वे सुरंग खोद कर लॉकर रूम तक पहुंच गए। नगराले ने आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस टीम गठित करने की बात कही है।

चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले इलाके और बैंक के बारे में पूरी जानकारी जुटा ली थी। हालांकि, वे कैश रिजर्व को नहीं खोल सके। लूटे गए माल की छानबीन की जा रही है, जिसका मूल्य करोड़ों रुपये में हो सकता है। चोरी का पता लगने के बाद बैंक प्रभावित ग्राहकों की पुष्टि करने में जुटा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week