बालाघाट में सरेराह व्यापारी की हत्या | BALAGHAT NEWS

बालाघाट। बालाघाट में मनी लेेंडर्स का व्यवसाय करने वाले सुनील कांकारिया की अज्ञात लोगों ने सिर पर धारदार हथियार से हमला करते हुए हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार 20 नवंबर की रात करीब 11.30 बजे दो अज्ञात नकाबपोश द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। बताया जाता है कि कल देर रात सुनील जैन अपने घर जैसे ही आये पीछा कर रहे दो नकाबपोश युवक द्वारा घर मे घुस कर धारदार हथियार सिर पर मारकर हत्या की। घर के अन्य परिजन जब तक कुछ समझ पाते नकाबपोश फरार हो गए।

हालांकि आसपास के सभी दुकानों में सी सी टीवी लगा हुआ हैं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है किसी न किसी सीसीटीवी फुटेज में आरोपी का चेहरा कैद हो गया होगा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कप्तान अमित सांघी, एएसपी आकाश भूरिया के साथ ही घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज क साथ ही अलग बिंदुओं को आधार बनाते हुए जांच की जा रही जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे। 

बालाघाट जैसे शांत शहर में इस तरह की घटना होने की जानकारी मिलते ही लोगों का भारी हुजूम धर्म ज्वेलर्स के बाहर लग गया। पुलिस ने शहर की घेराबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। शहर में इस तरह की घटना से पूरा व्यापारी वर्ग सहम गया है। हालांकि प्रथम दृष्टया किसी आपसी रंजिश का संदेह जताया जा रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !