रैपर बादशाह के लाइव कॉन्सर्ट की तारीख बदली | BADSHAH LIVE CONCERT RAIPUR NEW DATE

Thursday, November 30, 2017

रायपुर। छत्तीसगढ़ का यूथ निराश हो गया है। राजधानी रायपुर और आसपास के जिलों से हजारों युवा यहां आने वाले थे लेकिन फेमस रैपर बादशाह का लाइव कॉन्सर्ट स्थगित कर दिया गया। बादशाह के साथ ही हार्डी संधू और आस्था गिल भी लाइव कॉन्सर्ट के लिए आने वाले थे। आयोजकों का कहना है कि तकनीकी समस्याओं के कारण इसकी तारीख बदल दी गई है। अब यह लाइव कॉन्सर्ट 17 दिसम्बर को आयोजित किया जाएगा। 

बताया जा रहा है कि कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण बादशाह का ये दौरा आगे बढ़ा दिया गया है। ‘श्री शक्ति ग्रुप’ ने लाइव कॉन्सर्ट ‘ब्लास्ट’ का आयोजन किया है। जो आज रायपुर के साइंस कॉलेज में होने वाला था। इस कॉन्सर्ट में बादशाह, हार्डी संधू और आस्था गिल आने वाले थे, लेकिन अब तीनों का दौरा पोस्टपोन हो गया है। इस खबर ने राजधानीवासियों को निराश किया है। क्योंकि इस लाइव कॉन्सर्ट के लिए यहां के लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा था। खासतौर पर युवाओं में इसे लेकर काफी जोश था।

लोगों के उत्साह को देखते हुए ‘श्री शक्ति ग्रुप’ने दर्शकों के लिए एक आॅफर भी लाया, जिसके तहत एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री दिया गया। लाइव कॉन्सर्ट ‘ब्लास्ट’ के आयोजन के पहले ही राजधानी में इस आयोजन को लेकर माहौल बन गया है। क्योंकि कुछ युवक- युवतियों द्वारा मॉल और अन्य सार्वजनिक स्थलों पर जाकर अचानक फ्लैश मॉब किया जा रहा है। इस प्रमोशनल फ़्लैश मॉब को लोगों द्वारा जमकर सराहा जा रहा था। ये एक चैरिटेबल कार्यक्रम था, जिससे होने वाली आय को स्वास्थ्य, शिक्षा एवं सामाजिक समरसता के कार्यों में खर्च किया जाना था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं