किसी कैदी ने बाबा राम रहीम को जेल में नहीं देखा: कैदी ने बताया | BABA RAM RAHIM

Tuesday, November 14, 2017

रोहतक। दो साध्वियों से यौन दुष्कर्म मामले में हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। यह दावा किया है हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल में बंद रहे एक कैदी ने। जमानत पर रिहा हुए इस कैदी ने दावा किया है कि जब से डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जेल में लाया गया है, तब से वहां पाबंदियां बढ़ गई हैं। गुरमीत राम रहीम के आने के बाद अब अन्य कैदी मुक्त होकर इधर-उधर आ-जा नहीं सकते हैं।

जेल में बंद रहे राहुल ने ये भी बताया कि किसी कैदी ने बाबा को जेल में नहीं देखा है। कैदियों को बस इतना बताया गया है कि गुरमीत राम रहीम यहां बंद हैं। राहुल ने ये भी दावा किया कि राम रहीम को जेल में अतिरिक्त सुविधाएं मिल रही हैं। उसने कहा, 'जहां अन्य कैदियों को अपने आगंतुकों से 20 मिनट तक ही मिलने दिया जाता है, वहीं राम रहीम से मिलने आने वाले लोग 2 घंटे तक रुके रहते हैं। हमने बाबा को कभी काम करते नहीं देखा। मुझे नहीं लगता कि वे जेल में कोई काम करते हैं।'

बता दें, रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में फेरबदल किया गया है। इसकी वजह लगातार जेल से आ रहीं खबरें बताई जा रही हैं। जेल प्रशासन के मुताबिक, कैदी नंबर 8647 गुरमीत राम रहीम के सैल में मौजूद दोनों नंबरदारों को बदल दिया गया है।

उन्होंने बताया कि जिस सेल में बाबा सप्ताह भर से रह रहा था, उसमें भी बदलाव किए गए हैं। सुरक्षा इस कदर सख्त की गई है कि रोहतक जिला प्रशासन का कोई अधिकारी जेल में नहीं पहुंच पा रहा है। अगर किसी अधिकारी को जेल तक जाना है तो इसके लिए उपायुक्त से मंजूरी लेना जरूरी कर दिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week