ASHADEEP PUBLIC SCHOOL: प्रिंसिपल ने 7वीं की छात्रा से की गंदी हरकत, गिरफ्तार

Thursday, November 9, 2017

BHOPAL | 3 नवम्बर को जब सारा भोपाल गैंगरेप मामले में गुस्साया हुआ था, आशादीप पब्लिक स्कूल का प्रिंसिपल 7वीं की छात्रा के साथ गंदी हरकत कर रहा था। छात्रा ने अपने परिजनों को इसके बारे में बताया तो उन्होंने पहली बार इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन जब 7 नवम्बर को प्रिंसिपल ने फिर से गंदी हरकत की तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। प्रिंसिपल हरिकृष्ण पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक थाना बागसेवनिया इलाके में रहने वाली 13 साल की बच्ची अमराई स्थित आशादीप पब्लिक स्कूल में सातवीं में पढ़ती है। स्कूल का मालिक और प्रिंसिपल हरिकृष्ण पटेल है। पीड़िता ने बागसेवनिया पुलिस को बताया कि तीन नवंबर को प्रिंसिपल ने उसे अपने कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत की थी। वह हाथ छुड़ाकर क्लास में भाग गई और घर जाकर चाचा को बताया। चाचा ने उसे समझाया कि प्रिंसिपल दोबारा ऐसी हरकत करे तो तत्काल ही बताना। मंगलवार को प्रिंसिपल ने दोबारा बच्ची से अश्लील हरकत की तो परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

नाबालिग से रेप मामले में 18 हिरासत में 
डेढ़ दर्जन हिरासत में रेलवे स्टेशन क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग पीड़िता से ज्यादती मामले में जीआरपी ने डेढ़ दर्जन संदेहियों को हिरासत में लिया है। इनमें से ज्यादातर वे हैं, जो भोपाल स्टेशन पर पीड़ित बच्ची के साथ घूमते नजर आए थे। सूत्रों का कहना है इनमें से ही एक ने ही बच्ची के साथ ज्यादती की थी। उसे ही बच्ची ‘मोटू अंकल’ कहकर पुकारती थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week