अध्यापकों ने नर्मदा परिक्रमा में शिवराज सिंह को निमंत्रण दिया | ADHYAPAK SAMACHAR

Thursday, November 23, 2017

भोपाल। विगत 12 अक्टूबर से जारी अध्यापकों की नर्मदा परिक्रमा यात्रा का भव्य समापन 3 दिसंबर 2017 को मां नर्मदा के उद्गमस्थल अमरकंटक मे होने जा रहा है। इसी अवसर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को अध्यापकों ने आमंत्रित किया। सीएम जैतहरी में कौशल विकास मेला में आए हुए थे। अध्यापकों ने उनसे निवेदन किया कि वो समापन समारोह के लिए समय निकालें लेकिन सीएम शिवराज सिंह ने स्वीकृति नहीं दी और ना ही इंंकार किया। अध्यापकों को अब सीएम हाउस से आने वाले संदेश का इंतजार है। 

आमंत्रण पत्र देते समय मध्यप्रदेश शासकीय अध्यापक संगठन के प्रांतीय प्रवक्ता डॉक्टर कौशलेंद्र सिंह प्रांतीय संगठन मंत्री श्री संतोष मिश्रा जिलाध्यक्ष श्री श्रीनिवास तिवारी जिला उपाध्यक्ष श्री राम कुमार राठौर श्री संजय नामदेव एवं श्री राजाराम मिश्र उपस्थित थे। साथ में मैं एसएन पाठक भी उपस्थित था। अल्प समय में श्री श्रीनिवास तिवारी ने अपनी बात कहने का प्रयास किया मुख्यमंत्री जी केवल यह कह पाए कि हां मुझे मालूम है। 

इसके बाद मुख्यमंत्री जी का प्रवास राजेंद्रग्राम के लिए हुआ राजेंद्र ग्राम में भी हमारे अध्यापक साथी आमंत्रण देने के लिए उपस्थित थे। पूर्व विधायक श्री सुदामा सिंह के प्रयास से राजेंद्र ग्राम नर्मदा परिक्रमा समिति के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र मिश्रा एवं संयोजक श्री राजेश नापित द्वारा मुख्यमंत्री जी को आमंत्रण पत्र दिलवाया गया जहां उन्होंने अपनी बात कही और समापन यात्रा में सम्मिलित होने का निवेदन किया साथ ही प्रभारी मंत्री श्री सत्येंद्र संजय पाठक जी को भी उक्त कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रण पत्र दिया गया। जहां उन्होंने कहा की बात कर हम बताते हैं अब देखना यह है कि मुख्यमंत्री कार्यालय से क्या प्रतिक्रिया सामने आती है। 

अनूपपुर नर्मदा यात्रा परिक्रमा समिति ने माननीय मुख्यमंत्री के इमेल पर भी आमंत्रण पत्र प्रेषित कर दिया है। नर्मदा परिक्रमा यात्रा समिति ने यह निर्णय लिया है 3 दिसंबर को होने वाले समापन कार्यक्रम में प्रदेश के समस्त अध्यापक संगठन के प्रांतीय पदाधिकारी जिला पदाधिकारी एवं ब्लाक पदाधिकारियों को सादर आमंत्रित किया जाएगा और प्रयास किया जाए यहीं से अध्यापक हित के लिए कोई नई दीप प्रज्वलित हो। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं