बेनजीर कॉलेज की कोलार शिफ्टिंग स्थगित, ABVHV को मिली परमिशन

Saturday, November 4, 2017

भोपाल। शासकीय बेनजीर महाविद्यालय को कोलार स्थित नवीन भवन में स्थानांतरित करने के मामले में उच्च शिक्षा मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया ने वर्तमान सत्र के लिये निर्णय स्थगित करने के निर्देश दिये हैं। वर्तमान सत्र के मध्य में भवन स्थानांतरण को लेकर छात्र-छात्राओं ने समस्या से अवगत करवाया था। विद्यार्थियों की असुविधा को ध्यान में रखते हुए उच्च शिक्षा मंत्री श्री पवैया ने विभाग को निर्देशित किया है कि इस सत्र में स्थान परिवर्तन की कार्यवाही को स्थगित रखा जाये। इसी के साथ अटल बिहारी वाजपेयी हिन्दी विश्वविद्यालय को आगामी व्यवस्था तक कोलार स्थित नवीन भवन में कार्य करने की अनुमति देने के निर्देश दिये। सोमवार को इस संबंध में विधिवत आदेश जारी कर दिये जायेंगे।

कोलार में डेंगू का कहर, बचाव वाला सरकारी सिस्टम बीमार
एक तरफ जहां डेंगू, मलेरिया जैसी घातक बीमारियां फैल रही है वही जोन 07 की 70 से ज्यादा कॉलोनियों में मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है। इसके बावजूद जिम्मेदार बेपरवाह बने हुए है। इन कॉलोनियों में एक बार दवा का छिड़काव करने के बाद अफसरों ने पलटकर नहीं देखा।

रहवासियों ने बताया कि यहां 4 वार्डों में दवा छिड़काव के लिए निगम के पास सिर्फ 1 ही फॉगिंग मशीन है। रहवासी जब भी दवा छिड़काव की मांग करते है अफसर मशीन उपलब्ध न होने की बात कर पल्ला झाड़ लेते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week