महिला ने राष्ट्रपति ट्रंप को उंगली दिखाई थी, अब मिली ऐसी सजा

Wednesday, November 8, 2017

नई दिल्ली। पिछले महीने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मिडिल फिंगर दिखाने वाली महिला को नौकरी से हटा दिया गया है। बता दें कि महिला की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 50 वर्षीय महिला जूली ब्रिस्कमैन को नौकरी से बर्खास्त करने के पीछे की वजह उंगली दिखाना नहीं बताया गया है। अकीमा कंपनी का कहना है कि चूंकि जूली ने संस्थान के सोशल मीडिया के लिए जरूरी कानून का उल्लंघन किया है, इस वजह से उसे बर्खास्त किया गया है। 

जूली ने यह तस्वीर फेसबुक और ट्विटर पर बतौर प्रोफाइल फोटो लगा दी थी। दो बच्चों की मां और डेमोक्रेटिक पार्टी की समर्थक ब्रिस्कमैन ने स्थानीय मीडिया को जानकारी दी है कि जब वह छुट्टी से वापस ऑफिस गईं तो कंपनी के एचआर से इस मुद्दे पर बातचीत हुई। 

इसके अगले दिन बॉस ने एक ऑफिस में एक बैठक बुलाई, जहां सभी को बताया गया कि कंपनी जूली को नौकरी से हटा रही है क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया के कानून का उल्लंघन किया। इसके अलावा बॉस का यह भी कहना था कि इस तस्वीर से अकीमा के व्यापार को घाटा भी हो सकता है।

इस पूरे विवाद पर जूली ने बताया कि वह पिछले छह महीने से अकीमा कंपनी में कार्यरत थीं। उन्होंने कहा, 'यह सोशल मीडिया प्रोफाइल मेरी है, कंपनी की नहीं इसलिए मैं अपनी प्रोफाइल पर कुछ भी करूं, उन्हें फर्क नहीं पड़ना चाहिए। जूली ने आगे कहा कि मैं गुस्सा थी और फ्रस्टेट हो गई थी, इसी वजह से ऐसी हरकत हुई। 

हालांकि, उस समय मैं अपने बालों को सही कर रही थी। वहीं, नौकरी से हटाए जाने के इस मुद्दे पर अकीमा कंपनी का कोई भी कमेंट नहीं आया है। बताते चलें कि जूली की वायरल हुई तस्वीर में वह ट्रंप के काफिले के किनारे साइकिल से जा रही थी। इसी दौरान उसने एक हाथ ऊपर करते हुए उंगली दिखा दी। इस तस्वीर को वाइट हाउस के फोटोग्राफर ने ही खींची थी। इसके कुछ समय बाद ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week