ये है नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह के बिंदास बेटा-बहू, लिव-इन के बाद हुई थी शादी

Friday, November 3, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। चित्रकूट उपचुनाव में उनकी साख दांव पर लगी है। अजय सिंह भी ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की तरह राजघराने आते हैं। वो मप्र की राजनीति के चाणक्य एवं पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के बेटे हैं परंतु अब उन्हे एक नई पहचान मिल रही है। अजय सिंह गोवा की ली एल्टन के ससुर भी हैं। जी हां, ली एल्टन अजय सिंह के बड़े बेटे अरुणोदय सिंह की पत्नी हैं। लंबे समय तक अरुणोदय और ली एल्टन लिव इन रिलेशन में रहे फिर दोनों ने शादी कर ली। 

अरुणोदय की वाइफ ली गोवा की रहने वाली हैं। गोवा में उनका एक कैफे भी है। बताते हैं कि ली एल्टन को मॉर्डन लाइफस्टाइल में रहना ज्यादा पसंद है। वे अपने इसी अंदाज के लिए फेमस हैं। उन्हें नेचर के बीच रहना भाता है। साथ ही, ट्रैवल करने का भी काफी शौक है। वे जानवरों से भी खासा लगाव रखती हैं। खासकर डॉग्स उन्हें ज्यादा पसंद हैं। सोशल मीडिया में वे अक्सर अपनी पर्सनल एक्टिविटीज शेयर करती रहती हैं। उनके सोशल अकाउंट पर शेयर फोटोज को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि उन्हें मॉर्डन कल्चर कितना भाता है।

अर्जुन सिंह के पोते और अजय सिंह के बेटै हैं अरुणोदय
अरुणोदय मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के बेटे अजय सिंह के बड़े बेटे हैं। अर्जुन सिंह अपने वक्त में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार किए जाते थे। वे सीधी जिले के चुरहट रियासत के वारिस थे। अरुणोदय लंबे वक्त से बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर का रोल कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक उन्हें कोई बड़ी सक्सेस नहीं मिली है। वे मिस्टर एक्स, जिस्म-2, उंगली, ये साली जिंदगी, मैं तेरा हीरो, एक बुरा आदमी सिकंदर और मोहनजो दाड़ो में विलेन के रोल में नजर आ चुके हैं। 'मोहनजो दाड़ो' में वे ऋतिक के अपोजिट रोल में थे। हालांकि, उनकी ज्यादातर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week