सचिन तेंदुलकर ने झल्लाते हुए प्रशंसकों से कहा: दूर हट जाइए

Monday, November 6, 2017

जोधपुर। खेल हो बॉलीवुड या फिर राजनीति प्रशंसकों की जरूरत सबको होती है और अपने फैंस का सभी सम्मान करते हैं परंतु यहां क्रिकेट के भगवान माने जाने सचिन तेंदुलकर ने ना केवल अपने फैंस को निराश किया बल्कि डांट भी लगा दी। सचिन के साथ सेल्फी लेने एयरपोर्ट पर जमा हुए फैंस पर झल्लाते हुए सचिन ने कहा, दूर हट जाइए। सचिन एक शूटिंग के सिलसिले में सुबह जोधपुर पहुंचे थे और एयरपोर्ट के बाहर प्रशंसकों ने सेल्फी लेने के प्रयास में उन्हें घेर लिया। 

शूटिंग के लिए देरी होने की वजह से सचिन वहां रुकना नहीं चाहते थे लेकिन सुरक्षा गार्ड और साथ आए व्यक्ति के कहने पर भी प्रशंसकों ने रास्ता नहीं दिया। ऐसे में झल्लाते हुए सचिन को कहना पड़ा.. दूर हट जाइए. सचिन तेंदुलकर सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। सचिन के पहुंचने की खबर लगते ही एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों की हुजूम उमड़ पड़ा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। सचिन के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को आतुर दिखे। 

वहीं सचिन ने मीडिया से अपने दौरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। जानकारी के अनुसार सचिन एक निजी कंपनी के लिए होने वाली शूटिंग में शामिल होने जोधपुर पहुंचे हैं। सचिन यहां तीन दिनों तक शहर के रास हवेली, गौर चौक सहित कई जगहों पर शूटिंग करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week