गरिमा भूले मोदी, हिमाचल की गलियों मेें वोट मांगते घूम रहे हैं: वीरभद्र सिंह

Sunday, November 5, 2017

नई दिल्ली। हिमाचल के राजा साहब वीरभद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अपने पद की गरिमा तक भूल गए। वो मात्र भाजपा के स्टार प्रचारक बनकर रह गए हैं। हिमाचल की गली गली में सभाएं कर रहे हैं। उनके बयानों में प्रधानमंत्री जैसी गंभीरता ही नहीं है। वीरभद्र सिंह हमीरपुर जिले के बडसर और ताल में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी को चेतावनी भी दी कि वो संयम में रहकर बयान जारी करें। बता दें कि मोदी ने कांग्रेस को दीमक बताया था। 

मतदान के बाद क्या गारंटी है कि घोटाला नहीं होगा
हमीरपुर जिले के ताल में कांग्रेस से विधानसभा उम्मीदवार कुलदीप पठानिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय चुनाव आयेाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल में एक साथ चुनाव न करवाने के लिए केन्द्र सरकार ने सत्ता का दुरूपयोग करके चुनाव आयोग पर दबाब बनाया है। उन्होंने कहा कि मतदान होने के इतने दिनों तक क्या गारंटी है कि मशीनों में दर्ज वोट बदलेंगे नहीं। कोई घोटाला नहीं होगा। 

सरकार की जासूसी कर रही है CBI
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कोटखाई गैंगरेप व हत्याकांड मामले में सीबीआई की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतने दिनों से क्यों सीबीआई शिमला में डेरा जमाए हुए है। उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम कोटखाई केस में कम काम और सरकार की जासूसी करने में जुटी हुई है।

पद की गरिमा भूले पीएम मोदी
सीएम वीरभद्र ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने पद की गरिमा को भूल गए हैं और आजकल हिमाचल बीजेपी के प्रचारक हैं। तभी गली-गली में रैलियां कर रहे है। उन्होंने कहा कि देश ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है, इसलिए सभी का कल्याण और देखभाल करना उनका कर्तव्य होता है।

संयम में रहकर बयान दें मोदी
रैहन रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को दीमक बताया था जिसका जवाब देते हुए सीएम वीरभद्र ने कहा कि कांग्रेस कभी गाली गलौच और असभ्य तरीके की राजनीति नहीं करती है और न ही अभद्र भाषा का। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को संयम में रहकर भाषण देना चाहिए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week